spot_img
spot_img

Deoghar: कुंडा थाना इलाके में झपटमारों का कांड ही कांड, 10 दिन के भीतर दूसरी वारदात, 2.87 लाख झपटकर हुए फरार

बाइकर्स गिरोह ने सोमवार को दिनदहाड़े बाजार समिति के पास एक गल्ला व्यवसायी से 2.87 लाख की छिनतई कर फरार हो गए।

Deoghar: जिले के कुंडा थाना क्षेत्र में बाइकर्स गिरोह बैखोफ होकर छिनतई की घटना को अंजाम दे रहे हैं। कुंडा पुलिस अभी 28 जुलाई को हुई दो लाख की छिनतई की घटना का उदभेदन भी नहीं कर सकी थी कि बाइकर्स गिरोह ने सोमवार को दिनदहाड़े बाजार समिति के पास एक गल्ला व्यवसायी से 2.87 लाख की छिनतई कर फरार हो गए।

जिस स्थान पर घटना को अंजाम दिया गया है वह काफी भीड़ भाड़ वाला इलाका हैं। वहीं एक विलासी जाने के लिए मोड़ है वहां तीन यातयात पुलिस के जवान तैनात थे। उन्हें भी पता नहीं चल सका कि क्या हुआ। छिनतई का शिकार हुए गल्ला व्यवसायी का नाम संदीप कुमार वर्णवाल है। वह जमुई जिला के चकाई थाना क्षेत्र के मोहबदिया का रहने वाला है।

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहले नगर थाना पुलिस पहुंची। लेकिन मामला कुंडा थाना क्षेत्र में होने के कारण नगर पुलिस बैरंग वापस लौट गई। कुछ देर बाद कुंडा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सदलबल घटना स्थल पहुंचे और मामले की जांच की। 

इस तरह से दिया गया घटना को अंजाम

पीड़ित संदीप वर्णवाल ने बताया कि वह अपनी 407 माल वाहक वाहन से राशन का थौक सामान लेने देवघर आया था। कुछ सामान बाजार समिति में भी लेना था। बाजार समिति के पास 407 वाहन का पिछला टायर पंक्चर हो गया। वह पंक्चर बनाने के बाद वाहन में ड्राइवर सुरेश कोल्ह के साथ टायर लगवाने लगा।

लूटकांड का शिकार कारोबारी

उसी बीच काले रंग की बाइक से दो बदमाश आये और उसके बांह के नीचे रुपये से भरा झोला छिनतई कर तेज गति से बैजनाथपुर की ओर फरार हो गया। बताया की वह अपने गावं में किराना का दुकान चलता है। वह अपने 407 वाहन से सामान लेने देवघर आ रहा था।

अन्य दो दुकानदार ने उसे कुछ रुपये सामान लाने को दिया था। बताया कि छिनतई हुए 2.87 लाख रुपये में अन्य दो दुकानदार का भी रुपया शामिल था। इधर पुलिस मामले को लेकर जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!