spot_img
spot_img

चोरी का नायाब तरीका: च्यूइंगम लगा बाबा मंदिर में दान पेटी से निकाले हजारों रुपये, पुलिस ने दबोचा

Deoghar: श्रावणी मेला के दौरान हर रोज बाबा मंदिर में हजारों श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है। जिसका फायदा चोर व उचक्के भी उठा रहे हैं। कभी किसी की पॉकेट मारी हो जा रही है तो कभी मोबाइल चोरी। हद तो तब हो गयी जब बेख़ौफ होकर बदमाश ने दान पेटी पर अपनी नजर गड़ाई और हजारों रुपए पतले से बांस की कमाची में च्यूइंगम लगा कर हजारों रुपये निकाल लिए।

श्रावणी मेला के दौरान बाबा मंदिर में तैनात पुलिस ने बांस के कामाची में चिलगम लगाकर दान पेटी से रुपये चुरा रहे एक अपराधी को दबोच लिया। उसके पास से दान पेटी से चोरी किये गए 26390 रुपये बरामद किया गया है। गिरफ्तार बदमाश का नाम ललन मिश्रा है।

गुमला जिला में पदस्थापित एसआई निरंजन कुमार सिंह जो श्रावणी मेला ड्यूटी में बाबा मंदिर में तैनात है उसके बयान पर मंदिर थाना में मामला दर्ज कराया गया है। बयान में कहा है कि 3 अगस्त को सेकेंड आवर में वह बाबा मंदिर में ड्यूटी कर रहे थे। उसी दौरान उसकी नजर बाबा मंदिर में स्थित बजरंगबली मंदिर के सामने पड़ी जहां एक युवक तुलसी चौरा के पास के दान पेटी से पतला बांस के कमाची में च्यूइंगम लगाकर पैसा निकालकर अपने पॉकेट में रख रहा था। बार-बार वह युवक च्यूइंगम लगा पतले से बांस को दान पेटी में डाल रहा था और रुपये निकाल रहा था। जिसे देखते ही एसआई ने वहां ड्यूटी कर रहे दंडाधिकारी एवं पुलिस बल के सहयोग से उसे दबोचा गया। जब उसके पॉकेट की जांच की गई तो उसके पास से पांच सौ का 37 नोट, 200 का 8 नोट, 100 का 57, 50 का 11 तथा 20 रुपये का 2 नोट बरामद किया गया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!