spot_img
spot_img

राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार Draupadi Murmu पहुंचीं Ranchi, सांसदों और विधायकों से मांगेगी समर्थन

Ranchi: राष्ट्रपति पद के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) सोमवार दोपहर को रांची पहुंच गई हैं। वे यहां विधायकों और सांसदों से अपने पक्ष में समर्थन मांगेंगी। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर मुर्मू का स्वागत किया।

स्थानीय बिरसा मुंडा एयरपोर्ट (Birsa Munda Airport) पर पहुंचने पर द्रौपदी मुर्मू का भाजपा नेताओं ने स्वागत किया। स्वागत करने वालों में केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री रघुवरदास, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश और राज्य मंत्री शिक्षा अन्नपूर्णा देवी देवी सहित कई भाजपा नेता शामिल थे।

मुर्मू के रांची आगमन पर राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Chief Minister Hemant Soren) ने ट्वीट कर उनका स्वागत किया है। सोरेन ने कहा है कि एनडीए से राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू आज झारखंड आ रही हैं। भगवान बिरसा की पावन धरती पर उनका हार्दिक स्वागत है। द्रौपदी जी को हमारी ओर से अनेक शुभकामनाएं और जोहार। मुख्यमंत्री के इस ट्वीट से यह साफ हो गया है कि झामुमो द्रौपदी मुर्मू का समर्थन कर सकती है।

गौरतलब है कि द्रौपदी मुर्मू रांची के होटल बीएनआर में भाजपा और सहयोगी दल आजसू के सांसदों और विधायकों के साथ बैठक करेंगी। बैठक में भाजपा नेता हिस्सा लेंगे। इस दौरान वे राष्ट्रपति चुनाव को लेकर चर्चा करेंगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!