spot_img

Home Minister अमित शाह से मुलाकात के बाद राष्ट्रपति चुनाव में समर्थन पर फैसला करेगी JMM

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दिल्ली जाएंगे। वे दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से मुलाकात करेंगे। इस दौरान कुछ ग्रीवांस है, जिसे झामुमो दूर करने की कोशिश करेगी।

Ranchi: झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) की बैठक में तय किया गया कि राष्ट्रपति चुनाव (Presidential Election) से पहले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दिल्ली जाएंगे। वे दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से मुलाकात करेंगे। इस दौरान कुछ ग्रीवांस है, जिसे झामुमो दूर करने की कोशिश करेगी। इसके बाद पार्टी यह घोषणा करेगी कि जेएमएम का समर्थन राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए को मिलेगा या यूपीए प्रत्याशी को मिलेगा। यह जानकारी झामुमो विधायक नलिन सोरेन ने दी।

नलिन सोरेन ने बताया कि शनिवार को झामुमो विधायक दल की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन ने की। बैठक में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर चर्चा की गई। बैठक के बाद जेएमएम विधायक दल की बैठक में लिए फैसले पर पूछे सवाल के जवाब में सुप्रीयो भट्टाचार्य ने मीडिया को बताया कि सारी राजनीतिक घटनाओं पर चर्चा हुई।

बैठक में राष्ट्रपति चुनाव पर भी चर्चा हुई। सहमति यह बनी है कि पार्टी किस प्रत्याशी को समर्थन देगी, यह चुनाव आने की स्थिति पर तय होगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!