spot_img

झारखंड के पदाधिकारियों व नेताओं को मुँह ढँकने के लिए मजबूर करेगा जब्त मोबाइल से मिला फोटो व चैट: Nishikant

Ranchi: झारखंड में इन दिनों ईडी (ED) की कार्रवाई जारी है। निलंबित आईएएस पूजा सिंघल (IAS Pooja Singhal) प्रकरण में ईडी की टीम घोटाले से जुड़े लोगों के घर पर दबिश दे रही। जिसमें हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस दरम्यान गोड्डा से भाजपा सांसद डॉ. निशिकांत दुबे (Dr. Nishikant Dubey) हेमंत सरकार पर काफी आक्रामक दिख रहे हैं।

ईडी की कार्रवाई को लेकर निशिकांत ट्वीट कर पुरे सियासी गलियारों में हड़कंप मचा दे रहे हैं। ईडी की टीम प्रेम प्रकाश तक बुधवार को ही पहुंच गयी है। जिसको लेकर भी निशिकांत दुबे ने पहले ही ट्वीट कर दिया था कि पहले पूजा गयी अब प्रेम प्रकाश जायेगा।

इससे पहले मंगलवार को पूजा सिंघल प्रकरण में ही ईडी ने रांची में विशाल चौधरी के आवास और दफ्तरों पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान विशाल का मोबाइल कचरे से बरामद हुआ जिसमें कई अहम जानकारी होने की सूचना है।

गुरुवार को भी इस मामले में ईडी की टीम छापेमारी कर रही है। अब इन सबके बीच निशिकांत दुबे ने एक और ट्वीट कर न सिर्फ झारखंड के नेताओं बल्कि आला अधिकारीयों को भी सकते में डाल दिया है। निशिकांत दुबे ने लिखा है ” सूत्रों के अनुसार झारखंड में ज़ब्त मोबाइल से जो फ़ोटो व चैट मिला है वह झारखंड के पदाधिकारियों व नेताओं को मुँह ढँकने के लिए मजबूर करेगा। देश को लगेगा कि आज के दौर का हमारा राज्य लखनऊ के नवाब वाजिद अलीशाह के ज़माने का है,जहां विलासिता ही सबकुछ है”

निशिकांत दुबे ने इससे पहले एक और ट्वीट कर लिखा है ” प्रेम भइया ने प्रेम पूर्वक झारखंड में चल रहे भ्रष्टाचार पर विस्फोटक खुलासा किया ।पैसे,पैसे से जुड़े लत,अधिकारियों का पद के लिए सबकुछ बेच देना,दरबार,दरबारी,राजा को अंधेरे में रखकर ब्लैक मेल ।लगता है कि झारखंड में माथा फट जाएगा ।वैसे सूत्रों के अनुसार वे सरकारी गवाह बन रहे हैं”

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!