spot_img
spot_img

Deoghar: आपस में भीड़े दो पुलिसकर्मी, समझाने गए RPF प्रभारी भी हुए जख्मी

जसीडीह आरपीएफ बैरक में दो पुलिसकर्मी जरा सी बात पर आपस में उलझ पड़े। मामला हाथा-पाई तक पहुंच गया। दोनों

Deoghar: जसीडीह आरपीएफ बैरक में दो पुलिसकर्मी जरा सी बात पर आपस में उलझ पड़े। मामला हाथा-पाई तक पहुंच गया। दोनों पुलिस कर्मी तो इस लड़ाई में घायल हुए ही, दोनों को शांत कराने पहुंचे आरपीएफ प्रभारी भी इनकी लड़ाई में गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

मामला जसीडीह आरपीएफ (Jasidih RPF) का है। बताया जाता है कि शुक्रवार की देर रात हर रोज की तरह आरपीएफ के एसआई दिलीप कुमार गिरी और एएसआई वेदप्रकाश साथ बैठकर भोजन कर रहे थे। तभी अचानक किसी बात को लेकर दोनों के बीच नोंकझोक शुरू हो गयी। विवाद इतना बढ़ गया कि हाथा-पायी की नौबत आ गयी। इस दौरान मौके पर मौजूद अन्य पुलिस कर्मीयो ने दोनो को समझा कर मामले को शांत कराने की कोशिश की। लेकिन दोनो भीड़े रहे।

दोनों पुलिस कर्मियों के बीच बढते विवाद को देखते हुए घटना की जानकारी आरपीएफ प्रभारी एसआई रूपई सरदार को दी गई। सूचना पाकर प्रभारी तुरंत मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराने की कोशिश की। लेकिन दोनों ने प्रभारी की भी न सुनी। इस भिड़ंत में दोनों एसआई और एएसआई तो घायल हुए ही। साथ ही मारपीट छुड़ाने के क्रम में प्रभारी रूपई सरदार भी जख्मी हो गए।

घायल एसआई को इलाज के लिए सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया था। जबकि एएसआई को निजी क्लिनिक में इलाज के लिए ले जाया गया था। वहीं, प्रभारी रूपई सरदार को हाथ में चोट आने से क्रेक हो गया है। जिन्हें निजी क्लिनिक में हाथ पर प्लास्टर लगाया गया है। घटना को लेकर वरीय अधिकारी को सूचना दी गई है ।

हालांकि, घटना को लेकर प्रभारी से पूछे जाने पर किसी प्रकार की जानकारी देने से इंकार किया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!