spot_img

हत्या या आत्महत्या: रेलवे ट्रैक पर मिली अधेड़ की लाश, पुलिस कर रही छानबीन

जिले की जसीडीह पुलिस ने तुलसीटांड हाल्ट के पास रेलवे ट्रैक पर से एक पचास वर्षीय अधेड़ की लाश बरामद की है।

Deoghar: जिले की जसीडीह पुलिस ने तुलसीटांड हाल्ट के पास रेलवे ट्रैक पर से एक पचास वर्षीय अधेड़ की लाश बरामद की है। लाश की पहचान बांका जिला के चांदन निवासी शिवनंदन मंडल के रूप में हुई है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार जसीडीह आरपीएफ ने पुलिस को जानकारी दी कि तुलसीटांड हाल्ट के समीप डाउन रेल ट्रैक के करीब एक अधेड़ की लाश पड़ी है। सूचना पर जसीडीह पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल से बरामद मोबाइल के जरिये मृतक के परिजन को सूचना दी गई। सूचना पाकर बांका जिला के चांदन थाना क्षेत्र से परिजन मौके पर पहुंचे। भतीजे ने लाश की पहचान अपने चाचा शिवनंदन मंडल के रूप में की।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि शिवनंदन मंडल फोटोग्राफी का काम किया करता था। मृतक सुबह अपने घर से काम करने की बात कहकर निकला था। लेकिन इस सुनसान स्थल पर कैसे पहुंचा इसकी जांच पड़ताल की जानी चाहिए। जबकि मृतक का मोटरसाइकिल, बैग और हेल्मेट घटना स्थल के करीब ही मिला है।

परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। घटना को लेकर पुलिस हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी है । पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पायेगा।

इधर, तुलसीटांड में हुए घटना के कारण टाटा-दानापुर एक्सप्रेस सिमुलतला स्टेशन और पूर्वा सुपर फास्ट एक्सप्रेस किऊल स्टेशन पर करीब एक घंटे तक रूकी रही।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!