spot_img
spot_img

Deoghar: प्रेम में दीवाने दीदी के देवर ने प्रेमिका को चाकू से मार किया जख्मी, खुद भी खाया जहर

जिले के रिखिया थाना क्षेत्र से एक मामला सामने आया है जहां अपनी भाभी की बहन के प्रेम में दीवाने हो चुके युवक ने प्रेमिका पर चाकू से हमला कर जख्मी कर दिया और खुद भी जहर खा लिया।

Deoghar: जिले के रिखिया थाना क्षेत्र से एक मामला सामने आया है जहां अपनी भाभी की बहन के प्रेम में दीवाने हो चुके युवक ने प्रेमिका पर चाकू से हमला कर जख्मी कर दिया और खुद भी जहर खा लिया। मामला रिखिया थाना क्षेत्र के जमुआ गाँव का है।

जानकारी के अनुसार जमुआ गांव के रहने वाली युवती का उसके दीदी के देवर विनय तुरी के साथ लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। सोमवार की सुबह युवती अपनी बहन के शौच को जा रही थी तभी दीदी का देवर पहुंचा और उसे शादी करने के लिए भागने को कहा। तभी युवती ने ये कह कर भागने से इंकार कर दिया कि उसके घर वालों से शादी की बात करें।

छानबीन में जुटी पुलिस।

युवती की ये बात सुन युवक विनय तुरी बौखला गया और गुस्से में लड़की को खेत की ओर ले जाकर उसके गला और हाथ पर चाकू से वार कर बुरी तरह जख्मी कर फरार हो गया। तभी परिजनों द्वारा खोजबीन पर युवती खेत में लहूलुहान हालत में मिली। जिसे आनन-फानन में देवघर सदर अस्पताल लाया गया। इस बीच पुलिस को भी सूचना दी गयी।

पुलिस द्वारा युवक की खोजबीन करने पर पता चला कि युवक ने भी जहर खा लिया है। तुरंत युवक को भी देवघर सदर अस्पताल लाया गया। जहां दोनों का इलाज जारी है। पुलिस इस मामले में गंभीरता से छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!