spot_img

Deoghar: कत्ल,खुदकुशी या साजिश!…क्या रहस्य से उठेगा पर्दा?, पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर टिकी नज़रें।

पूरी धर्मनगरी सकते में है क्योंकि, फंदे से झूलते शव को नीचे उतरते ही शव पर जितने ज़ख्म और खून के निशान पाए गए उसने आत्महत्या के एंगल से जांच में जुटी पुलिस के तमाम पहलुओं पर पानी फेर दिया है।

Deoghar Airport का रन-वे बेहतर: DGCA

Deoghar: न चीख न शोर…गहरे जख्म के साथ कैसे खामोश फंदे से झूल गई लड़की, पड़ताल जारी है….बीते 25 मार्च की देर शाम देवघर  पुलिस कंट्रोल रूम को मिली एक सूचना ने न सिर्फ मामले की जांच में जुटी पुलिस की पेशानी पर बल ला दिए हैं बल्कि, पूरी धर्मनगरी सकते में है क्योंकि, फंदे से झूलते शव को नीचे उतरते ही शव पर जितने ज़ख्म और खून के निशान पाए गए उसने आत्महत्या के एंगल से जांच में जुटी पुलिस के तमाम पहलुओं पर पानी फेर दिया है।

हालांकि, पुलिस अब भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इंतज़ार में है लेकिन, इतना तो तय है कि, पुलिस को अब जांच का दायरा खुदकुशी वाले एंगल से बाहिर निकालकर हत्या और साज़िश  वाले चश्मे से सुलझानी होगी। दरअसल, बीते 25 मार्च की देर शाम देवघर नगर थाना इलाके की रहने वाली एक लड़की की लाश उसके घर मे फंदे लटकती मिली, बताया जाता है कि, मृतिका की मां घटना के वक्त अपने मायके करों गई थी और घर पर लड़की अकेली थी।

मृतिका ट्यूशन पढ़ा कर घर समेत अपनी जरूरत पूरा करती थी, आस-पड़ोस के लोग बताते हैं कि, मृतिका का व्यवहार बेहद साधारण और सौम्य था और उसकी किसी से कोई रंजिश भी नहीं थी। ऐसे में युवती की मौत ने कई ऐसे अनसुलझे सवाल खड़े कर दिए हैं जिसपर से पर्दा उठाने अब देवघर की पुलिस कर लिए साख का सवाल बन गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!