spot_img
spot_img

Dumka: बांध में नहाने गए तीन लड़के डूबे, दो की मौत

जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र में रविवार को धनबे पंचायत के जोंकी बांध में स्नान करने गए तीन बालक डूब गये, जिसमें दो की मौत हो गई।

Dumka: जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र में रविवार को धनबे पंचायत के जोंकी बांध में स्नान करने गए तीन बालक डूब गये, जिसमें दो की मौत हो गई। मृतक बालकों में थाना क्षेत्र के बेहराडीह गांव के आशीष कुमार (6) पुत्र मीना राय और रोहित राय (7) पुत्र देवलाल राय हैं। आठ वर्षीय सावन कुमार पुत्र पितांबर राय को समय रहते अस्पताल पहुंच जाने की वजह से उसकी जान बचा ली गई।

बताया गया कि रविवार को तीनों बालक जोंकी बांध में स्नान करने के लिए गए थे। इसी दौरान पानी की गहराई का पता नहीं चलने की वजह से तीनों बच्चे बांध में डूब गए। वहां मौजूद गांव के अन्य बच्चों ने शोर मचाते हुए गांव वालों को इसकी जानकारी दी।

ग्रामीणों के सहयोग से तीनों को गहरे पानी से बाहर निकाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, सरैयाहाट पहुंचाया गया। दो बच्चों की नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने दुमका रेफर कर दिया। रास्ते में ही दोनों मासूमों ने दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों ने हंसडीहा थाना में दोनों मासूमों का पोस्टमार्टम नहीं करवाने का आग्रह किया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!