spot_img

Deoghar में ASI पर जानलेवा हमला: शराब दुकान के पास हंगामा रोकने गयी थी पुलिस

देवघर जिले के मधुपुर अनुमंडल क्षेत्र के बुढ़ैई थाना के एएसआई (ASI) पर जानलेवा हमला किया गया है।

Deoghar: देवघर जिले के मधुपुर अनुमंडल क्षेत्र के बुढ़ैई थाना के एएसआई (ASI) पर जानलेवा हमला किया गया है। हमला तब हुआ जब एएसआई शराब दुकान के पास हंगामा कर रहे लोगों को समझा रहे थे।

क्या है मामला:

जानकारी के अनुसार बुढ़ैई थाना के सहायक अवर निरीक्षक भागीरथ महतो के नेतृत्व में पुलिस टीम संध्या गश्ती के लिए निकली थी और भिरखीबाद की ओर जा रही थी। तभी तिलैया बस्ती में एक विदेशी शराब दुकान के पास कुछ लोग हंगामा करते दिखे। टीम वहां रुकी और हंगामा कर रहे लोगों को समझाने-बुझाने की कोशिश की जाने लगी। इसी बीच भीड़ में कुछ लोग उग्र हो गए जिसे भगाने की कोशिश की गयी तभी ASI भगीरथ पर ही कुछ लड़कों ने हमला कर दिया।

हंगामा कर रहे कुछ लोगों ने पहले ASI भगीरथ महतो के साथ मारपीट की साथ ही गले को मफलर से दबा दिया गया। जिससे वो वहीं पर बेहोश हो गए। इसी बीच सूचना पर थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में ASI भगीरथ महतो को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल मधुपुर भेजा गया। साथ ही दो लड़कों अकबर शेख और सलीम शेख को खदेड़ कर गिरफ्त में लिया गया।

थाना प्रभारी द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर पकड़े गए आरोपियों ने पहाड़पुर के अल्ताफ शेख, जावेद शेख, सिराज शेख, कलीमुद्दीन शेख, कयामुल शेख, इबरार शेख, इजाहरूल शेख और दुर्गापुर गांव निवासी अली शेख सहित 10-15 अज्ञात द्वारा जानलेवा हमला और सरकारी काम में बाधा मामले में शामिल पाया गया।

पुलिस ने इस मामले में 10 नामजद और 10-15 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज किया है। वहीं, गिरफ्तार दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!