spot_img

नीति आयोग के उपाध्यक्ष पंहुचे बाबानगरी Deoghar

नीति आयोग के उपाध्यक्ष डॉ राजीव कुमार बाबा नगरी पहुंचे। नीति आयोग के उपाध्यक्ष डॉ राजीव कुमार कुण्डा स्थित देवघर एयरपोर्ट पहुंचे।

Deoghar: नीति आयोग के उपाध्यक्ष डॉ राजीव कुमार बाबा नगरी पहुंचे। नीति आयोग के उपाध्यक्ष डॉ राजीव कुमार कुण्डा स्थित देवघर एयरपोर्ट पहुंचे। इस दौरान उनके साथ नीति आयोग के विशेष सचिव डॉ के. राजेस्वरा राव और उपाध्यक्ष महोदय के निजी सचिव रविंद्र प्रसाद सिंह एवं सूचना प्रौद्योगिकी विभाग (झारखंड सरकार) के सचिव कृपा नंद झा उपस्थित थे।

वहीं मौके पर उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी मंजूनाथ भजंत्री द्वारा नीति आयोग के उपाध्यक्ष डॉ राजीव कुमार व अतिथियों का बुके देकर स्वागत किया गया। 

इसके बाद नीति आयोग के उपाध्यक्ष डॉ राजीव कुमार ने बाबा मंदिर पहुँचकर पूजा-अर्चना कर देश की सुख-समृद्धि की कामना बाबा बैद्यनाथ से की। पूजा के बाद नीति आयोग के उपाध्यक्ष को उपायुक्त द्वारा मंदिर श्राईन बोर्ड की तरफ से अंग वस्त्र एवं स्मृति चिन्ह समर्पित किया गया।

मीडिया प्रतिनिधियों से बातचीत करते हुए नीति आयोग के उपाध्यक्ष डॉ राजीव कुमार ने कहा कि बाबा मंदिर की सुविधाएं और व्यवस्था भक्तों के लिए अच्छी है और पर्यटन के क्षेत्र में देवघर जिले में अपार संभावनाएं है। भारत सरकार द्वारा पूरे देश में 09 जिलों का चयन किया गया है। जिसमे देवघर जिले का चयन पर्यटन हब के रूप में विकसित करने के लिए किया गया है, जिससे आने वाले दिनों में यहाँ और सुविधाएं बढ़ेगी। देवघर जिले के साथ झारखंड के सभी जिलों में काफी क्षमता है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!