spot_img
spot_img
होमझारखण्डजर्जर घर से चुरा रहे थे सरिया, अचानक गिरी बिल्डिंग, एक की...

जर्जर घर से चुरा रहे थे सरिया, अचानक गिरी बिल्डिंग, एक की मौत और तीन गंभीर

जर्जर क्वार्टर में ईंट और छड़ चोरी करने के दौरान मलबे में दबकर एक लड़के की मौत हो गयी, जबकि तीन लड़के गंभीर रूप से घायल हो गये।

Asian Games: भारत ने घुड़सवारी में 41 साल बाद जीता स्वर्ण

Garhwa: गढ़वा जिले के भवनाथपुर के टाउनशिप स्थित सेल परिसर के न्यू सीडी टाइप कालोनी के जर्जर क्वार्टर में ईंट और छड़ चोरी करने के दौरान मलबे में दबकर एक लड़के की मौत हो गयी, जबकि तीन लड़के गंभीर रूप से घायल हो गये।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक टाउनशिप में सेल क्वार्टर में रहने वाले सरजू डोम का पुत्र अजीत कुमार (12) बताया गया है। घायलों में टाउनशिप के ही कईल डोम के पुत्र शनि कुमार (10) और पुत्र रिशु कुमार (08) और टाउनशिप गैस एजेंसी में गैस सिलेंडर सप्लाई करने वाला मुजफ्फरपुर निवासी, दिलीप कुमार यादव है।

बताया जाता है कि उक्त सभी लोग शनिवार को टाउनशिप आवासीय परिसर के न्यू सीडी कॉलोनी के जर्जर क्वार्टर से ईंट और छड़ की चोरी करने की नियत से बिल्डिंग में घुसे थे। छड़ और ईंट निकालने के क्रम में अचानक क्वार्टर की बिल्डिंग ही ध्वस्त होकर गिर गयी। इससे बिल्डिंग के मलबे के नीचे उक्त सभी लोग दब गये।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर श्रीबंशीधर नगर के एसडीपीओ प्रमोद केशरी, सीओ रामशंकर श्रीवास्तव, थाना प्रभारी सतीश कुमार महतो, एसआई सहदेव साह, कुंदन कुमार यादव पुलिस बल के साथ पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

बिल्डिंग गिरने की आवाज सुनकर आस पास के सैकड़ों की संख्या में लोग जुट गए तथा मलबे के नीचे दबे शनि कुमार, रिशु कुमार और दिलीप यादव को किसी तरह बाहर निकाल कर इलाज के लिए एम्बुलेंस से स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। बताया गया कि एक अन्य 10 वर्षीय बच्चे के मलबे के अंदर दबे होने की आशंका के बीच घटनास्थल पर दो जेसीबी मशीन लगाकर बिल्डिंग के मलबे को हटवाकर पुलिस ने जांच की। इसी क्रम में एक बच्चे का शव बरामद हुआ। शव को पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा सदर अस्पताल में भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Floating Button Get News Updates On WhatsApp
Don`t copy text!