spot_img
spot_img

Nagaland में जेल से नौ कैदी फरार, तलाश जारी

नागालैंड की मोन जिला जेल से हत्या के दो दोषियों समेत नौ कैदी फरार हो गए हैं, जिसके बाद उनकी तलाश के लिए जिले और आसपास के इलाकों में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Kohima: नागालैंड की मोन जिला जेल से हत्या के दो दोषियों समेत नौ कैदी फरार हो गए हैं, जिसके बाद उनकी तलाश के लिए जिले और आसपास के इलाकों में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। कोहिमा में एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सात अंडर-ट्रायल और दो हत्या के दोषी शनिवार आधी रात दीवारों से कूदकर भाग निकले।

उत्तरी नागालैंड का मोन जिला असम, अरुणाचल प्रदेश और म्यांमार के साथ सीमा साझा करता है। वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में पुलिस और अन्य सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत पूरे मोन जिले और आसपास के इलाकों में कैदियों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया।

पुलिस ने रविवार को लुक आउट नोटिस भी जारी किया था और विभिन्न एजेंसियों और सभी थानों को अपने इलाकों में कड़ी निगरानी रखने को कहा। मोन पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। कैदियों से जुड़े स्थानीय ग्राम पंचायतों को भी कहा गया है कि अगर भगोड़ों के बारे में कोई जानकारी मिलती है तो पुलिस को सूचित करें।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!