spot_img
spot_img

Dumka: नाबालिग से गैंगरेप मामले में चार Arrest

नाबालिग से गैंगरेप मामले में जामा थाना पुलिस नाबालिग समेत चार आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बुधवार को पुलिस गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय में प्रस्तुत किया।

Dumka: नाबालिग से गैंगरेप मामले में जामा थाना पुलिस नाबालिग समेत चार आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बुधवार को पुलिस गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय में प्रस्तुत किया।गिरफ्तार आरोपी थाना क्षेत्र के खटंगी गांव निवासी सदानंद टुडू (19) और रविंद्र टुडू है। अन्य गिरफ्तार नाबालिग (14) और (15) उम्र के है।

जानकारी के अनुसार देवघर जिला के पालोजोरी थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग जामा थाना क्षेत्र में फुफा घर में रहती थी। बताया जाता है कि 14 फरवरी को बुआ और फूफा गांव में किसी अन्य व्यक्ति के घर गए थे। इस बीच घर में 15 वर्षीय नाबालिग को अकेला देख चारों आरोपितों ने मूंह में कपड़ा ठूस गांव के बाहर ले गये, जहां सभी ने दुष्कर्म किया। इधर देर शाम होने और नाबालिग के घर से लापता होने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की। खोजबीन के दौरान नाबालिग को गांव के बाहर पाया। जहां नाबालिग के परिजनों को देख सभी भाग खड़े हुए। नाबालिग ने आपबीती परिजनों को बतायी।

परिजन मामला को लेकर थाना पहुंचे। जहां नाबालिग के फुफा के लिखित शिकायत पर पुलिस भादवी की धारा 376 एवं पोक्सों एक्ट के तहत मामला दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने में सफल रही। पुलिस न्यायालय में पीड़िता का 164 का बयान दर्ज करा दो आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। वहीं दो नाबालिग आरोपियों को बाल सुधार गृह भेजा गया।

मामले में थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि नाबालिग के रिश्तेदार के लिखित शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!