spot_img
spot_img

राहत: Deoghar में तेजी से घट रहे कोरोना के मामले

जिले में कोरोना के मामले धीरे-धीरे तेजी से घट रहे हैं। जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने घटते कोरोना के मामले को लेकर राहत की सांस ली है।

Deoghar: जिले में कोरोना के मामले धीरे-धीरे तेजी से घट रहे हैं। जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने घटते कोरोना के मामले को लेकर राहत की सांस ली है। हालांकि कोरोना संक्रमितों के आंकडों में उतार चढ़ाव जारी है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार देवघर जिलावासियों के लिए शनिवार देर शाम राहत भरी खबर आई कि मधुपुर एवं मोहनपुर में कोरोना संक्रमित नहीं मिले।

जिला प्रशासन द्वारा जारी आंकड़ा के अनुसार उक्त दोनों प्रखंडों को छोड़कर जिले 55 नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले। जबकि 99 संक्रमित मरीजों ने कोरोना को मात दी। अब जिले में एक्टिव केसों की संख्या 468 से घटकर 424 हो गई है।

बताया जाता है कि शनिवार को देवघर शहरी क्षेत्र में 31, देवीपुर में तीन, जसीडीह में 13, सारठ में तीन, करौं में एक तथा सारवां और पालोजोरी प्रखंड में दो-दो नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं।

संक्रमण की रफ्तार कम करने एवं बचाव को लेकर समय समय पर मास्क चेकिंग अभियान चलाकर जागरूक करने के साथ घर बाहर निकलने पर चेहरे पर मास्क पहन कर निकलने आदि की अपील की जा रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!