spot_img

Dumka: शादी का झांसा देकर चार साल तक करता रहा यौन शोषण, अब गया जेल

शादी का झांसा देकर आरोपित युवक ने एक युवती के साथ रहकर चार साल तक उसका शारीरिक शोषण किया। जब युवती गर्भवती हो गई तो युवक ने शादी से मना कर दिया।

Dumka: शादी का झांसा देकर आरोपित युवक ने एक युवती के साथ रहकर चार साल तक उसका शारीरिक शोषण किया। जब युवती गर्भवती हो गई तो युवक ने शादी से मना कर दिया। पीड़िता ने न्याय के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया तो आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की। रामगढ़ प्रखंड के भतोड़िया पंचायत के चीना डंगाल गांव की उक्त युवती ने हंसडीहा थाना क्षेत्र के महादेवगढ़ गांव निवासी दुर्गा टुडू के खिलाफ पिछले वर्ष दुमका कोर्ट में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में उसे पत्नी की तरह रखते हुए बाद में शादी से इनकार की शिकायत की गयी थी।

युवती ने रिपोर्ट में बताया वर्ष 2018 में वो काम करने तमिलनाडु गई थी। वहां दुर्गा टुडू नामक युवक से उसकी मुलाकात हुई और दोनों में प्रेम हो गया। बाद में युवती पर्व के मौके पर अपने घर आई। पर्व समाप्त होने के बाद वर्ष 2019 के फरवरी माह में वे दोनों काम करने हिमाचल प्रदेश चले गए। वहां दुर्गा टुडू उक्त युवती को अपने पत्नी की तरह रखने लगा। जब युवती आठ माह की गर्भवती हो गई तो दुर्गा टुडू ने बच्चा गिरा देने की सलाह देते हुए शादी से इनकार कर दिया। मामले पर गांव में पंचायत भी हुई पर वहां सहमति नहीं बन पाई। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी। रविवार देर शाम सहायक अवर निरीक्षक रामनाथ खरवार की अगुवाई में बनी पुलिस टीम ने उक्त युवक को हंसडीहा चौक से गिरफ्तार कर लिया। उसे न्यायिक हिरासत में सोमवार को जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!