spot_img

Deoghar: बिजली विभाग में कार्यरत कंप्यूटर ऑपरेटर को ACB टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

गुरुवार को देवघर के बिजली ऑफिस में संविदा पर कार्यरत कंप्यूटर ऑपरेटर अभिषेक कुमार को दुमका भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Anti Corruption Bureau- ACB) की टीम ने रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

Deoghar : गुरुवार को देवघर के बिजली ऑफिस में संविदा पर कार्यरत कंप्यूटर ऑपरेटर अभिषेक कुमार को दुमका भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Anti Corruption Bureau- ACB) की टीम ने रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। एक बिजली उपभोक्ता से कनेक्शन दिलाने के नाम पर घूस की मांग की गयी थी।

अभिषेक कुमार को ACB ने अभिषेक कुमार को 4000 रुपये घूस लेते गिरफ्तार किया गया है। बताया गया कि देवघर में एक विद्युत उपभोक्ता ने घर के लिए नया कनेक्शन लेने संबंधी आवेदन दिया था। इस संबंध में बिजली ऑफिस में संविदा पर कार्यरत कंप्यूटर ऑपरेटर अभिषेक कुमार ने कनेक्शन दिलाने के एवज में 4000 रुपये रिश्वत की मांग की। रिश्वत नहीं देने पर काम में टालमटोल कर रहा था। बिजली उपभोक्ता ने इसकी शिकायत ACB से की। शिकायत मिलने पर दुमका ACB की टीम ने अपने स्तर से छानबीन शुरू की।

ACB की टीम ने शिकायत का सत्यापन कर शिकायत सही पाये जाने के बाद योजना बनायी। योजना के अनुसार, बिजली उपभोक्ता ने कंप्यूटर ऑपरेटर अभिषेक कुमार को 4000 रुपये दिये। इसी बीच दुमका ACB की टीम ने घूस लेते अभिषेक कुमार को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। टीम अभिषेक को अपने साथ ले गयी।

बता दें कि आरोपी अभिषेक कुमार देवघर विद्युत अवर प्रमंडल के राजाबाग प्रशाखा के कार्यालय में संविदा के आधार पर कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है। साल भर पहले ही उसने कार्यालय में योगदान दिया था।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!