spot_img

Dhanbad: कॉल सेंटर की आड़ में चला रहे थे ये धंधा, अपार्टमेंट से पुलिस ने 13 युवकों को पकड़ा

धनबाद शहर के बेकारबांध इलाके में धनबाद पुलिस ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने यहां से 13 युवकों को हिरासत में लिया है।

Dhanbad: धनबाद शहर के बेकारबांध इलाके में धनबाद पुलिस ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने यहां से 13 युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस को इनके खिलाफ गुप्त सूचना मिली थी, जिसके आधार पर इन्हें गिरफ्तार किया गया है।

धनबाद पुलिस ने बेकारबांध इलाके के एक फ्लैट में चल रहे कॉल सेंटर में छापा मारकर यहाँ काम कर रहे 13 युवकों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए ज्यादातर युवक दक्षिण भारत के बताए जा रहे है। इनके पास से एक दर्जन से ज्यादा मोबाइल फोन, लैपटॉप आदि चीजे बरामद हुई है। हालांकि सेंटर का संचालक पुलिस के पहुँचने से पूर्व ही फरार हो चुका था। पुलिस को शक है कि यहाँ कॉल सेंटर की आड़ में साइबर अपराध को अंजाम दिया जा रहा था।

बताया जाता है कि धनबाद थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की बेकारबांध स्थित बेसरा अपार्टमेंट में पिछले छह माह से कॉल सेंटर की आड़ में साइबर क्राइम को अंजाम दिया जा रहा है। इसके बाद सोमवार की सुबह पुलिस ने अपार्टमेंट में छापा मारकर कमरे में रह रहे युवकों को पकड़ कर थाना ले आई। इनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने युवकों के कमरे से 13 मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, आधार कार्ड, वोटर कार्ड आदि चींजे बरामद किया है। पुलिस हिरासत में लिए गए युवकों की निशानदेही पर उनके कथित सरगना विक्रम की तलाश में जुटी है। जिसके बाद ही पूरे मामले पर से पर्दा उठ पाएगा।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!