spot_img
spot_img

साथ काम करने वाले ने ही दिया दगा: बैंककर्मी से 59 लाख की ठगी

दुमका के जरमुंडी में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया जरमुंडी ब्रांच के प्रधान कैशियर ने 59 लाख रुपए ठगी का मामला जरमुंडी थाना में दर्ज कराया है।

Budget 23-24 में नहीं चमका सोना

दुमका: दुमका के जरमुंडी में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया जरमुंडी ब्रांच के प्रधान कैशियर ने 59 लाख रुपए ठगी का मामला जरमुंडी थाना में दर्ज कराया है। आरोप है कि बैंक के ही एक दैनिक वेतन भोगी कर्मी ने दुमका में जमीन दिलाने के नाम पर प्रधान कैशियर चंदन भारद्वाज से 59 लाख रुपए की ठगी कर ली है।

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया जरमुंडी ब्रांच के प्रधान कैशियर चंदन भारद्वाज देवघर के रहने वाले हैं। चंदन भारद्वाज जरमुंडी थाना में अपने ही साथ काम करने वाले दैनिक वेतन भोगी कर्मी महेन्द्र कुमार शर्मा के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

दर्ज प्राथमिकी में जिक्र है कि महेन्द्र कुमार शर्मा दुमका में जमीन की खरीद बिक्री का काम भी करता है। उसने चंदन भारद्वाज से दुमका में जमीन दिलाने के नाम पर अलग-अलग बैंक खाता में 59 लाख रुपए जमा करवा लिया। पर आज तक जमीन नहीं दिला सका और न ही पैसा लौटाया। चंदन भारद्वाज ने पुलिस को बताया कि उसके पिता शिक्षक पद से सेवानिवृत हुए हैं। जमीन खरीदने के लिए उन्होंने अपने पिता के रिटायरमेंट का पैसा भी महेन्द्र कुमार शर्मा और उसकी पत्नी रेखा यादव के विभिन्न बैंक खातों में आरटीजीएस, चेक एवं कैश के माध्यम से दे दिया है।

चंदन भारद्वाज का कहना है कि पैसे मिलने के बाद महेंद्र शर्मा टाल-मटोल करने लगा। लंबे समय से टाल-मटोल किए जाने पर चंदन भारद्वाज ने इसकी शिकायत जरमुंडी के एसडीपीओ को किया। अब मामले की लिखित शिकायत पर जरमुंडी थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

इधर, जरमुंडी थाना के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर एनके सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!