spot_img

बाल सुधार गृह में पंहुचा रहा था नशीला पदार्थ, गिरफ्तार

बाल सुधार गृह में नशीला पदार्थ पहुंचाने के आरोप में मुफस्सिल पुलिस गिरफ्तार कर दो युवकों को शुक्रवार को जेल भेज दिया है।

दुमका: बाल सुधार गृह में नशीला पदार्थ पहुंचाने के आरोप में मुफस्सिल पुलिस गिरफ्तार कर दो युवकों को शुक्रवार को जेल भेज दिया है। गुरुवार को देर शाम हिजला रोड स्थित बाल सुधार गृह के सुरक्षा गार्ड ने नशीला पदार्थ अंदर फेंकते सीसीटीवी के आधार पर पकड़कर मुफस्सिल थाना की पुलिस के सुपुर्द किया था।

आरोपित मोनू खान डंगालपाड़ा और शाहरूख अंसारी रसिकपुर का रहने वाला है। मोनू पहले भी मारपीट के मामले में जेल जा चुका है। गृहपति अब्दुल गफ्फार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। देर शाम को दोनों युवक गांजा, खैनी व सिगरेट लेकर बाल सुधार गृह पहुंचे।

मुख्य द्वार बंद होने के कारण दोनों ने पालीथिन में सारा सामान भरकर बाहर से ही अंदर परिसर में फेंक दिया। आवाज महसूस होने पर सुरक्षा कर्मियों ने जाकर देखा तो पालीथिन में नशीला पदार्थ भरा हुआ था। सभी ने बाहर आकर देखा तो दोनों युवक भागने लगे। बाद में सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर सुरक्षा कर्मियों ने खदेड़कर दोनों को धर दबोचा।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को पकड़कर थाना लाई। पुलिस दोनों से यह जानने का प्रयास कर रही है कि दोनों अपने किसी साथी को नशीला पदार्थ देने गए थे या फिर दूसरे बंदियों को नशीला पदार्थ की आपूर्ति किया करते थे। मुफस्सिल थाना प्रभारी उमेश राम ने बताया कि दोनों गिरफ्तार युवकों का आपराधिक रिकार्ड रहा है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!