spot_img

अनुत्तीर्ण छात्रों के साथ न्याय करे JAC: भाजपा

प्रदेश भाजपा के तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को झारखंड एकेडमिक काउंसिल (JAC) कार्यालय में जैक अध्यक्ष अरविंद प्रसाद सिंह से मुलाकात की।

रांची: प्रदेश भाजपा के तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को झारखंड एकेडमिक काउंसिल (JAC) कार्यालय में जैक अध्यक्ष अरविंद प्रसाद सिंह से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने इंटर में अनुत्तीर्ण छात्र, छात्राओं की समस्याओं पर सहानुभति पूर्वक विचार करते हुए त्वरित समाधान का आग्रह किया। प्रतिनिधिमंडल में विधायक सीपी सिंह, प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा एवम धनबाद के विधायक राज सिन्हा शामिल थे।

प्रतिनिधिमंडल ने जैक अध्यक्ष को बताया कि राज्य के 34000 छात्र छात्राओं का अनुत्तीर्ण होना दुर्भाग्यजनक है। अनुत्तीर्ण छात्र परीक्षा परिणाम से हताश और निराश हैं। कोरोना के कारण छात्र छात्राओं की पढ़ाई बुरी तरह प्रभावित हुई है। छात्रों और अभिभावकों में उनके भविष्य को लेकर बड़ी चिंता है। इसलिये परीक्षा परिणाम में सुधार के लिये सहानुभूति पूर्वक विचार करने की आवश्यकता है। पूरक परीक्षा का भी छात्र विरोध कर रहे।

पिछले दिनों भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश के निर्देशानुसार छात्र, छात्राओं पर हुए बर्बर लाठीचार्ज की जांच के लिये धनबाद का दौरा किया था। जैक अध्यक्ष ने प्रतिनिधिमंडल को छात्र हित त्वरित समाधान देने का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!