spot_img

कोरोना काल के दौरान हमने की है मरीजों की सेवा, अब काम से नहीं हटाएं साहब!

कोरोना काल के दौरान आउटसोर्स के माध्यम से 3 माह तक सेवा दे चुके वार्ड बॉयज, गार्ड, एलटी और एएनएम ने शनिवार को समाहरणालय के समक्ष धरना देकर एक साल सेवा विस्तार करने की मांग की है।

देवघर: कोरोना काल के दौरान आउटसोर्स के माध्यम से 3 माह तक सेवा दे चुके वार्ड बॉयज, गार्ड, एलटी और एएनएम ने शनिवार को समाहरणालय के समक्ष धरना देकर एक साल सेवा विस्तार करने की मांग की है।

इनका कहना है कि जब पुरे देश में हर ओर महामारी फैली थी। लोग एक-दूसरे से जान बचा कर भाग रहे थे। उस बदतर हालात में हमने अपनी जान की परवाह किये बगैर कोरोना मरीजों की सेवा की और अब उन्हें काम से हटाया जा रहा है। उपायुक्त को सौंपे गए ज्ञापन में इन्होने सेवा अवधि में विस्तार की मांग की है।

जानकारी हो कि वार्ड बॉयज, गार्ड, एलटी और एएनएम को आउटसोर्स के तहत कोरोना महामारी के दौरान तीन माह के लिए प्रतिनियोजित किया गया था। जिनकी सेवा अवधि 31 जुलाई 2021 तक है। ऐसे में आउटसोर्स कम्पनी द्वारा इन्हें कार्यमुक्त करने का निर्देश जारी कर दिया गया है। जिसको लेकर ये सभी उपायुक्त से गुहार लगाने पहुंचे कि इन्हें काम से न हटाया जाये और कोरोना के संभावित तीसरे लहर को देखते हुए सेवा अवधि एक साल के लिए विस्तार कर दी जाये।

इस अवसर पर विकास सिंह भारती, अभिषेक कुमार, मुन्ना कुमार, अशोक दास, विष्णु कुमार यादव, अर्जुन पंडित, अरविंद यादव, भुवेंद्र यादव, कालेश्वर दास, कैलाश सिंह, धीरज साह सहित दर्जनों कर्मी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!