spot_img

महज 25 सौ रुपये का कर्ज न चुका पाने पर ग्रामीण की हत्या, दो गिरफ्तार

जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जमगाई गांव में रविवार की रात महज 25 सौ रुपये का कर्ज न चुका पाने पर एक 55 वर्षीय ग्रामीण की पत्थर से कूच कर हत्या कर दी गई।

Gumla: जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जमगाई गांव में रविवार की रात महज 25 सौ रुपये का कर्ज न चुका पाने पर एक 55 वर्षीय ग्रामीण की पत्थर से कूच कर हत्या कर दी गई। सोमवार की सुबह चैनपुर पुलिस जमगाई गांव पहुंची और घटना को अंजाम देने वाले गांव के ही दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

बताया गया कि चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जमगाई गांव निवासी नबीर खान ने गांव के ही विमल एक्का से 25 सौ रुपये का कर्ज लिया था। लेकिन नबीर अपनी आर्थिक तंगी के कारण कर्ज नहीं चुका पा रहा था। इस बात को लेकर रविवार सुबह ही एक्का ने अपने साथी के साथ शराब के नशे में नबीर से झगड़ा किया था।

आरोप है कि रात 11 बजे विमल एक्का और ज्ञान एक्का ने मिलकर नबीर को घर से बाहर निकाल कर उसकी पत्थर से कूच कर हत्या कर दी।घटना की सूचना मिलने पर सोमवार की सुबह चैनपुर पुलिस जमगाई गांव पहुंची और घटना को अंजाम देने के मामले में आरोपित गांव के ही विमल एक्का (35) और ज्ञान एक्का (27 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया।

हत्या के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। मृतक के बड़े भाई मेराजुल खान ने चैनपुर थाने में विमल एक्का व ज्ञान एक्का के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज कर मामले की जांच कर रही है है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!