spot_img
spot_img

युवक को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

दो बाइक पर सवार चार अपराधी जो पहले से ही कार का पीछा कर रहे थे। जैसे ही कार रुका वैसे ही अपराधियों ने गोली चलाना शुरु कर दिया। जिसमें एक गोली उक्त कार सवार हरेंद्र के पीछे पीठ में लगी गोली जिसे इलाज के लिए बोकारो जेनरल अस्पताल आनन-फानन में लाया गया।

Bokaro: बाइक सवार अपराधियों ने हरेंद्र कुमार चौधरी को गोली मारी है। बोलेनो कार सवार हरेंद्र को लगी गोली ,जो बोकारो के एडीएम बिल्डिंग के पास कार से पेशाब करने के लिए उतरा था।

बताया जा रहा है की उसी समय दो बाइक पर सवार चार अपराधी जो पहले से ही कार का पीछा कर रहे थे। जैसे ही कार रुका वैसे ही अपराधियों ने गोली चलाना शुरु कर दिया। जिसमें एक गोली उक्त कार सवार हरेंद्र के पीछे पीठ में लगी गोली जिसे इलाज के लिए बोकारो जेनरल अस्पताल आनन-फानन में लाया गया। हरेंद्र ने चार व्यक्ति का नाम लिया है जो सेक्टर 9 के रहने वाले है जहां मौके पर सेक्टर 4 थाना पुलिस पहुंचकर जांच कर रही है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि घायल हरेंद्र कुमार चौधरी का पहले से आपसी विवाद चला आ रहा था जिसमें शमीम अंसारी का नाम आ रहा है।सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार ने कहा घायल के फर्द बयान के अनुसार शमिम अंसारी के अलावा तीन लोग और था।और बताया है कि पहले से आपसी रंजिश के चलते उस व्यक्ति ने गोली चलाया गया है। जिससे वह घायल हो गया।

बताया जा रहा है कि हरला थाना में भी पहले से ही केस दर्ज है। जहां आज घायल व्यक्ति अपना हाथ का प्लास्टर खुलवाने के लिए सेक्टर 4 बोकारो जेनरल अस्पताल में आया था जिसके बाद सेक्टर चार स्थित पंजाब नेशनल बैंक के पास चाय पीने के बाद फिर कैंप टू अपने दोस्त को छोड़ने के लिए जा रहा था इसी दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया।सिटी डीएसपी ने यह भी कहा की आगे जांच की जार ही है अपराधियों को बख्शे नहीं जाएंगे।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!