spot_img

इस बार भी नहीं लगेगा श्रावणी मेला, बासुकीनाथधाम के सभी प्रवेश द्वार की होगी बैरिकेडिंग

कोरोना के कारण इस बार भी श्रावणी मेला का आयोजन नहीं होगा। ऐसे में श्रद्धालुओं को मंदिर आने से रोकने और बसुकिनाथधाम को कोरोना संक्रमण से बचाने को लेकर तैयारी शुरू कर दी गयी है।

दुमका: कोरोना के कारण इस बार भी श्रावणी मेला का आयोजन नहीं होगा। ऐसे में श्रद्धालुओं को मंदिर आने से रोकने और बसुकिनाथधाम को कोरोना संक्रमण से बचाने को लेकर तैयारी शुरू कर दी गयी है।

बासुकीनाथ मन्दिर सभागार में रविवार को अपर समाहर्ता राजेश कुमार राय और अनुमंडल पदाधिकारी महेश्वर महतो की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित हुई। बैठक में विभिन्न मुद्दों पर विचार-विमर्श किया गया।

अपर समाहर्ता ने बताया कि कोरोना के कारण इस बार भी श्रावणी मेला नहीं लगेगा। आगामी 25 जुलाई से पवित्र सावन माह का आरंभ हो रहा है और ऐसे में आस्था का केंद्र बासुकीनाथ धाम में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ सकती है। महामारी से बचाव को ध्यान में रखते हुए निर्णय लिया गया है कि बासुकीनाथ धाम में बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं के प्रवेश के सभी रास्तों पर बैरिकेडिंग कर दंडाधिकारी की मौजूदगी में पुलिस बल तैनात किया जाएगा। ताकि बासुकीनाथ धाम में बाहर के श्रद्धालु प्रवेश ना कर सके और बासुकीनाथ को कोरोना के संक्रमण से मुक्त रखा जा सके।

(रिपोर्ट: कुणाल शांतनु)

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!