spot_img

350 रुपये में बनाया जा रहा था फर्जी आधार कार्ड, ग्रामीणों की शिकायत पर हुआ खुलासा

जिले में फर्जी आधार कार्ड बनाए जाने का खुलासा हुआ है। पुलिस ने आरोपित के पास से फर्जी आधार कार्ड बनाने वाली मशीन भी जब्त की है।

पाकुड़: जिले में फर्जी आधार कार्ड बनाए जाने का खुलासा हुआ है। पुलिस ने आरोपित के पास से फर्जी आधार कार्ड बनाने वाली मशीन भी जब्त की है। गांव वालों की शिकायत पर मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपित युवक को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन आरोपी गिरफ्त में नहीं आ सका।

मामला मुफस्सिल थाना के मनिरामपुर का है. जानकारी के अनुसार अशरफ शेख, जमीरुल शेख ने एक रूम किराए पर लेकर बिजली का काम किया करता था। वही ठीक उसके सामने लुतफल शेख के घर के बरामदे में जमीरुल शेख और अन्य दो बंगाल के साथियों के द्वारा 350रु. लेकर आधार कार्ड भी बनाया जा रहा था। जिसको लेकर प्रतिदिन काफी भीड़ रहती थी। संदेह होने पर ग्रामीणों द्वारा पुलिस को शिकायत की गयी।

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की। लेकिन पुलिस को चकमा देकर तीनों फरार हो गए। आरोपित की पत्नी ने बताया कि अशरफ शेख और अन्य दो साथियों द्वारा यहां पर आधार कार्ड बनाने का काम किया जा रहा था।

मामले में थाना प्रभारी दिलीप मलिक ने बताया कि ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस की टीम उक्त स्थान पर पहुंची। लेकिन पुलिस को चकमा देकर आरोपी भागने में सफल रहा। वही मौके से लैपटॉप, प्रिंटर, माउस आदि को जब्त कर थाना लाया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!