spot_img

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में हो रही तेज बारिश में चक्की नदी में रेलवे पुल का एक हिस्सा गिरा

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले (Kangra district of Himachal Pradesh) में चक्की पुल का तीन में से एक खंभा पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो जाने के बाद आज गिर गया।

New Delhi: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले (Kangra district of Himachal Pradesh) में चक्की पुल का तीन में से एक खंभा पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो जाने के बाद आज गिर गया। राज्य में भारी बारिश जारी है। चक्की नदी पर बने रेलवे पुल का एक हिस्सा बारिश के बीच गिर गया।

धर्मशाला में भी आज बादल फटा। जिससे इलाके में भूस्खलन हुआ। राज्य के मंडी जिले में आज तड़के अचानक बाढ़ आ गई। जिससे घरों और दुकानों में पानी घुस गया। जिसमें निवासी फंस गए और सड़क पर खड़े वाहनों को नुकसान पहुंचा। इस घटना से जिले के बल्ह, सदर, थुनाग, मंडी और लामथाच कुल पांच इलाके प्रभावित हुए हैं। भारी बारिश के चलते कांगड़ा और कुल्लू और मंडी जिले में स्कूल बंद कर दिए गए हैं।

मौसम वैज्ञानिक के मुताबिक आज हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा चंबा, बिलासपुर, सिरमौर और मंडी जिले के अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश की भविष्यवाणी की है। स्थानीय लोगों पर्यटकों को खराब मौसम में नदियों और नालों के पास जाने से बचने की सलाह दी गई है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!