spot_img
spot_img

कंझावला जैसा दिल दहलाने वाला हादसा: कार चालक ने युवक को 12 KM तक घसीटा, मौत

Ahmedabad: सूरत के तातीथैया के समीप कडोदरा-बारडोली रोड के समीप दिल्ली के कंझावला जैसा कांड सामने आया है। जानकारी के अनुसार सूरत में कार की टक्कर के बाद युवक को 12 किलोमीटर तक घसीटा गया। हादसे में युवक की मौत हो गई। हादसे में युवक की पत्नी भी घायल हुई है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतक की पहचान सागर पाटिल के रूप में हुई है। सागर अपनी पत्नी अश्विनी के साथ बाइक पर सवार होकर 18 जनवरी की रात 10 बजे सूरत जा रहा था। इसी दौरान एक तेज गति से आ रही कार ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। इससे युवक की बाइक कार में फंस गई, इससे वह भी कार में फंसा रह गया। बताया गया कि टक्कर के बाद भी कार सवार नहीं रुका और कार को दौड़ाता हुआ वहां से फरार हो गया। टक्कर के बाद महिला गिर गई और मौके पर मौजूद लोगों ने उसकी मदद की। बाद में बाइक सवार सागर का कुछ पता नहीं चल सका। दो दिन बाद घटनास्थल से 12 किलोमीटर दूर कामरेज पुलिस थाना अंतर्गत कोसामाडा से एक युवक का शव बरामद हुआ। माना जा रहा है कि टक्कर के बाद सागर कार में फंस गया और कार सवार ने उसे 12 किलोमीटर तक घसीट दिया। जिससे सागर की मौत हो गई।

मृतक की पत्नी अश्विनी के अनुसार वह और उनके पति 18 जनवरी की रात करीब 10 बजे बाइक से सूरत के लिंबायत नीलगिरी सर्किल स्थित घर की ओर आ रहे थे। इसी दौरान एक कार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी।

पुलिस का कहना है कि आरोपित कार चालक हिरेन शिवाभाई आहिर और उसके घर का पता चल गया है लेकिन फिलहाल आरोपित फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

इस मामले में एक जागरुकता की मदद से पुलिस आरोपित की पहचान कर पाई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक व्यक्ति ने कार को दंपति की बाइक में टक्कर मारते देखा था। इसके बाद उसने कार का पीछा किया और मोबाइल से कार का वीडियो बना लिया। युवक ने कार का रजिस्ट्रेशन नंबर भी नोट कर लिया। बाद में उसने यह जानकारी पुलिस के साथ साझा की, जिसके आधार पर पुलिस आरोपित के घर तक पहुंच गई है। सूरत जिले की कड़ोदरा और बारडोली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!