spot_img
spot_img

West Bengal: दिनदहाड़े ATM लूटने की कोशिश, तीन गिरफ्तार

हुगली जिले के ड़ानकुनी (Dankuni) शहर के टीएन मुखर्जी रोड इलाके में बुधवार को दिनदहाड़े एक को-ऑपरेटिव बैंक एटीएम लूटने की कोशिश करने दौरान तीन युवकों को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Hugli: हुगली जिले के ड़ानकुनी (Dankuni) शहर के टीएन मुखर्जी रोड इलाके में बुधवार को दिनदहाड़े एक को-ऑपरेटिव बैंक एटीएम लूटने की कोशिश करने दौरान तीन युवकों को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार बुधवार सुबह तकरीबन 11 बजे दो लोग को-ऑपरेटिव बैंक के एटीएम में घुसे। उनका एक साथी एटीएम के गेट पर खड़ा होकर आस-पास नजर रखे हुए था। एटीएम के ऊपर मौजूद को-ऑपरेटिव बैंक के कर्मचारी सीसीटीवी में सबकुछ देख रहे थे। एटीएम के भीतर मौजूद लोगों की गतिविधियों पर संदेह होने पर बैंक के कर्मचारियों ने बाहर से एटीएम का शटर गिरा कर उसे बंद कर दिया और पुलिस को सूचना दी। एटीएम चोरों के एक साथी को भागने के दौरान बैंक के कर्मचारियों ने पकड़ लिया। पुलिस के पहुंचने के बाद एटीएम चोर होने के संदेह में पकड़े गए तीनों लोगों को बैंक के कर्मचारियों ने पुलिस के हवाले कर दिया।

बुधवार शाम चन्दननगर पुलिस कमिश्नरेट के डीसीपी (श्रीरामपुर) डॉ अरविंद आनंद ने तीनों आरोपितों के गिरफ्तारी की पुष्टि की। डीसीपी ने बताया कि पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!