spot_img
spot_img

गायक शान ने अस्सीघाट पर अपनी मां सोनाली मुखर्जी का विधि विधान से श्राद्ध किया

बॉलीवुड के जाने माने गायक शान (शांतनु मुखर्जी) ने रविवार को अस्सी घाट पर अपनी मां सोनाली मुखर्जी का विधि विधान से श्राद्ध किया।

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Varanasi: बॉलीवुड के जाने माने गायक शान (शांतनु मुखर्जी) ने रविवार को अस्सी घाट पर अपनी मां सोनाली मुखर्जी का विधि विधान से श्राद्ध किया। वैदिक मंत्रोंच्चार के बीच शांतनु ने पुरोहित बलराम मिश्रा की देखरेख में श्राद्ध कर्म संपन्न किया। इस दौरान गायक को देखने के लिए प्रशंसक भी घाट पर जुटे रहे। श्राद्ध कर्म संपन्न होने के बाद शान अपने होटल के लिए रवाना हो गए। 

उल्लेखनीय है कि गायक शान की मां सोनाली मुखर्जी का निधन जनवरी 2022 में हुआ था। सोनाली मुखर्जी भी गायिका थीं। वर्ष 1970 से 2000 तक उन्होंने कई फिल्मी गानों में कोरस गायक के तौर पर अपनी आवाज दी थी।

पिता मानस मुखर्जी के निधन के बाद शान ने कहा था कि उनकी मां ने उन्हें और बहन को अकेले ही पाला था। शान एक प्रसिद्ध गायक, संगीत निर्देशक, एंकर और अभिनेता हैं। शान बॉलीवुड के प्रतिभाशाली गायकों में से एक हैं। शान नें हिंदी, अंग्रेजी, बंगाली, मराठी, तमिल, तेलुगु, उर्दू और कन्नड़ सहित कई भाषाओं में गाया है। कई टीवी रियलिटी शो को जज किया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!