spot_img

RP का मतलब ऋषभ पंत नहीं बल्कि ये हैं, उर्वशी रौतेला ने खोला राज

Mumbai: अभिनेत्री व मॉडल उर्वशी रौतेला (Actress and model Urvashi Rautela) बीते कुछ समय से क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में थी। दोनों के अफेयर के खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुईं थी और। वहीं अब उर्वशी रौतेला ने इन खबरों की सच्चाई से पर्दा उठा दिया है।

उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी को लेकर बात की थी आरपी नाम के एक शख्स का जिक्र किया था। इतना ही नहीं उन्होंने ‘मिस्टर RP (आरपी)’ के साथ अपने रिश्ते टूटने की पूरी कहानी भी बताई थी। हालांकि, उन्होंने आरपी का पूरा नाम नहीं बताया था। जिसके कारण फैंस आरपी का मतलब ऋषभ पंत समझ रहे थे और उनका नाम उर्वशी के साथ जोड़ रहे थे। लेकिन अब उर्वशी ने इन सब अफवाहों पर विराम लगाते हुए अपने मिस्टर आरपी का खुलासा किया है।

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक शख्स के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की है। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में ‘राम पोथिनेनी’ को टैग कर गुलाब बनाया है। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने कैप्शन में हैशटैग लव का भी इस्तेमाल किया है।

उर्वशी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं यूजर्स इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने उर्वशी के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-‘ ‘अच्छा तो ये है आरपी’।वहीं एक यूजर्स ने लिखा -अब ऋषभ भाई का क्या होगा!’ वहीं कुछ यूजर्स उर्वशी की तारीफ़ कर रहे हैं।

बता दें कि ‘राम पोथिनेनी’ साउथ फिल्मों के जाने -माने अभिनेता हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!