spot_img

सारा, जान्हवी ने अपनी निकट-मृत्यु यात्रा के बारे में खुलासा किया

Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और जाह्न्वी कपूर (Sara Ali Khan and Jhanvi Kapoor) ने ‘कॉफी विद करण’ सीजन 7 (‘Koffee With Karan’ season 7) के एक एपिसोड में अपनी एक यात्रा के बारे में खुलकर बात की जो उनके मुताबिक मौत के काफी करीब थी। केदारनाथ की प्राकृतिक सुंदरता की बात करते हुए जान्हवी और सारा ने यात्रा में पैदा हुई बाधा और दो निकट-मृत्यु अनुभवों के बारे में बताया। जब जान्हवी ने सामान्य रास्ते पर चलने के लिए भैरवनाथ में एक रास्ता चुना, तो दोनों को अपने साहसिक कार्य में बड़ी बाधा का सामना करना पड़ा।

सारा ने कहा, “हमने भैरवनाथ जाने का फैसला किया और चलने के लिए एक सामान्य रास्ता था। उस समय हम ठीक ठाक थे, हम पैदल ही चलते चले गए। चट्टानों की एक ढलान आई और जान्हवी ने कहा कि चलो इस पर चढ़ें।” हालांकि चढ़ाई करने पर संदेह करने वाली सारा “बजकिल” कहलाने से डरती थी। सारा ने बताया कि कैसे एक वक्त उन्हें लगा कि वो अब यहां से गिर जाएगी।

बचने का कोई रास्ता न होने के कारण, उनको सांत्वना तब मिली जब उन्होंने एक व्यक्ति को अपनी ओर आते देखा, जो उनका फैन था। लेकिन उन्हें बहुत निराशा हुई जब उस व्यक्ति ने कोई मदद नहीं की, क्योंकि वह केवल उनके साथ एक सेल्फी लेना चाहता था। आखिरकार, सारा के ड्राइवर ने उन्हें ढूंढ लिया और विशेष बलों की मदद से उन्हें बचा लिया गया। मौसम ने भी उनकी परेशानी बढ़ा दी थी।

6000 रुपये बचाने के लिए सारा के कम लागत वाले नो-हीटर होटल की पसंद को याद करते हुए, जान्हवी ने साझा किया कि कैसे इस विकल्प ने उन्हें लगभग ठंड से जमा दिया। उसने कहा, “मैंने दो थर्मल, एक जैकेट, तीन शॉल, दो ट्रैक पैंट और दो स्वेटर के साथ केदारनाथ की यात्रा की थी। करण, मैंने हर एक कपड़े पहने थे और तब भी कांप रही थी।”

यह कहते हुए कि जब तक सारा अपने दोस्तों से मिलकर उनके कमरे में लौटी, तब तक उसके होंठ नीले पड़ चुके थे और वह कांप रही थी।

जान्हवी ने अपने बुरे होटल स्टे स्टोरी के बारे में कहा कि, शून्य से 7 डिग्री सेल्सियस के तापमान में हीटर न होने के अलावा, होटल में बाथरूम भी ठीक नहीं था, “अगर मैं उस पॉट पर बैठ जाती, तो वह टूट जाता”।

‘कॉफी विद करण’ सीजन 7 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होता है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!