spot_img

…इसलिए ‘द कपिल शर्मा’ में नहीं हुआ ‘The Kashmir Files’ का प्रमोशन, अनुपम खेर ने बताया पूरा सच

'द कश्मीर फाइल्स' के अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने कपिल शर्मा को सपोर्ट करते हुए इस मामले की सच्चाई को उजागर किया है।

सोशल मीडिया पर बीते कुछ दिनों से कॉमेडियन कपिल शर्मा (Comedian Kapil Sharma) को लेकर ये बात कहीं जा रही थी कि उन्होंने हालिया रिलीज फिल्म द कश्मीर फाइल्स (Film The Kashmir Files) के प्रमोशन के लिए फिल्म की टीम को अपने शो में नहीं बुलाया। इस वजह से कपिल शर्मा लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर थे और सोशल मीडिया पर लगातार उनके शो को बॉयकॉट करने की मांग उठ रही थी। हालांकि कपिल शर्मा ने इस मामले में अपनी सफाई भी पेश की थी।

वहीं अब ‘द कश्मीर फाइल्स’ के अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने कपिल शर्मा को सपोर्ट करते हुए इस मामले की सच्चाई को उजागर किया है। हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान अनुपम खेर ने बताया कि वह ‘द कपिल शर्मा’ शो पर अपनी फिल्म का प्रचार नहीं करना चाहते थे क्योंकि यह एक गंभीर फिल्म है और द कपिल शर्मा शो एक कॉमेडी शो है। द कश्मीर फाइल्स’ की टीम को दो महीने पहले ही शो में आने के लिए कह दिया गया था, लेकिन मैंने अपने मैनेजर हरमन से कहा था कि ‘यह फिल्म बहुत गंभीर मुद्दे पर बनी है इसलिए मैं शो में नहीं जा सकता। हमने ही कॉमेडी टॉक शो में ‘द कश्मीर फाइल्स’ को प्रमोट करने से इनकार कर दिया था। मुझे नहीं लगता है कि कपिल की हमें या हमारी फिल्म को लेकर कोई गलत भावना है। ‘

वहीं कपिल शर्मा ने अब ट्विटर पर अनुपम का इंटरव्यू क्लिप साझा किया और लिखा, “मेरे खिलाफ सभी झूठे आरोपों को स्पष्ट करने के लिए धन्यवाद भाजी (अनुपम खेर)। और उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी। खुश रहें, मुस्कुराते रहें।”

उल्लेखनीय है कि अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, अतुल श्रीवास्तव, भाषा सुंबली, चिन्मय मंडलेकर और पुनीत इस्सर जैसे मंजे हुए सितारों से सजी फिल्म द कश्मीर फाइल्स, सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। कश्मीरी हिन्दुओं के दर्द को बयां करती यह फिल्म कश्मीर से हिन्दुओं के पलायन पर आधारित है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!