spot_img

बंदूक की नोक पर एकता कपूर हुईं किडनैप? सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स यह कयास लगा रहे हैं कि यह एक प्रैंक वीडियो हो सकता है, जिसे उन्होंने जानबूझकर अपने नए रियलिटी शो लॉकअप के प्रमोशन के लिए किया है। वहीं कुछ इसे फेक भी बता रहे हैं।

टेलीविजन क्वीन एकता कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एकता कपूर अपनी गाड़ी से बाहर निकलती है और पपराजी के सामने पोज देने लगीं, लेकिन तभी दो नकाब पोश वहां पहुंचते हैं, जिनमें से एक उनकी ओर बंदूक दिखाता है और दूसरा शख्स वहां सभी से कैमरा बंद करने के लिए कहता है। एकता यह सब देखकर कर डर जाती हैं और गाड़ी में बैठ जाती है ।

वहीं दूसरा शख्स फोटोग्राफर्स से कहता है, “ये कैमरा बंद कर…ये सब।” वहीं यह देख आस-पास के लोग चिल्लाने लगते हैं और कहते हैं, “हेल्प-हेल्प, पुलिस को बुलाओ, बचाओ।” तब तक एकता को गाड़ी में बैठा कर बदमाश उन्हें लेकर फरार हो जाते हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स यह कयास लगा रहे हैं कि यह एक प्रैंक वीडियो हो सकता है, जिसे उन्होंने जानबूझकर अपने नए रियलिटी शो लॉकअप के प्रमोशन के लिए किया है। वहीं कुछ इसे फेक भी बता रहे हैं। फिलहाल सच क्या है यह अभी तक साफ़ नहीं हो पाया है।बता दें एकता का शो लॉकअप 27 फरवरी से ऑन एयर होगा।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!