spot_img

बेल बॉटम के लिए इस तरह ‘इंदिरा गांधी’ बनीं लारा दत्ता, अभिनेत्री ने शेयर किया मेकअप का वीडियो

अक्षय कुमार, वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी अभिनीत आगामी फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर हाल ही में मेकर्स ने रिलीज किया है।

मुंबई: अक्षय कुमार, वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी अभिनीत आगामी फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर हाल ही में मेकर्स ने रिलीज किया है। फिल्म में अक्षय कुमार एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका में हैं, वहीं वाणी कपूर उनकी पत्नी के रोल में है। जबकि लारा दत्ता फिल्म में दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही लारा दत्ता फिल्म में अपने लुक की वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं।

दरअसल, इस फिल्म में इंदिरा गांधी के किरदार में लारा दत्ता को पहचानना काफी मुश्किल है। इस रोल के लिए एक्ट्रेस का जो मेकअप और ट्रांस्फॉर्मेशन किया गया है उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। वहीं अब अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लारा मेकओवर देखा जा सकता है। इस वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि मेकअप आर्टिस्ट कितनी बारीकी से उनके लुक पर ध्यान दे रहे हैं और मेकअप कर रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस पूरी टीम के साथ काफी बातें करती दिख रही हैं और अपनी टीम को इसका पूरी श्रेय दे रही हैं।

गौरतलब है ट्रेलर में फैंस इंदिरा गांधी के रूप में लारा के लुक को देखकर अचम्भित रह गए। वे लारा की जमकर तारीफ़ करने के साथ ही उनके मेकअप आर्टिस्ट के लिए नेशनल अवार्ड की मांग भी कर रहे थे। फिल्म में इंदिरा गांधी के रोल के लिए लारा का मेकअप फेमस मेकअप आर्टिस्ट विक्रम गायकवाड़ और उनकी टीम ने किया है।

विक्रम गायकवाड़ इंडस्ट्री के जाने-माने मेकअप डिज़ाइनर और आर्टिस्ट हैं। लारा के इस लुक में मेकअप आर्टिस्ट की मेहनत और शानदार प्रतिभा साफ़ झलकती है। जीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी ‘बेल बॉटम’ एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है।फिल्म ‘बेल बॉटम’ देश के एक ऐसे नायक की कहानी है, जिसे भुलाया जा चुका है। यह फिल्म 19 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!