spot_img
spot_img

Bhuj: The Pride Of India Trailer: ‘हम उस छत्रपति शिवाजी की औलाद हैं, जिन्होंने खून से हिंदुस्तान का इतिहास लिखा था’, देखें शानदार ट्रेलर

देश भक्ति से भरपूर मल्टीस्टारर फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का दूसरा ट्रेलर मंगलवार को जारी हो गया है।

मुंबई: देश भक्ति से भरपूर मल्टीस्टारर फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का दूसरा ट्रेलर मंगलवार को जारी हो गया है। इस फिल्म में फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, एम्मी विर्क और शरद केलकर अहम भूमिका में हैं।

फिल्म का ट्रेलर बहुत शानदार और देशभक्ति से ओत-प्रोत है। इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर में भरपूर एक्शन और दमदार डायलॉग्स भी है। फिल्म के ट्रेलर में अजय देवगन द्वारा बोला गया डायलॉग ‘हम उस महा छत्रपति शिवाजी की औलाद हैं, जिन्होंने मुगलों को घुटनों पर ला दिया था और अपने खून से हिंदुस्तान का इतिहास लिखा था’ काफी चर्चा में है। ट्रेलर के अंत में मनोज मुन्तशिर द्वारा रचित कविता सिपाही की चंद पंक्तियाँ बैकगॉउन्ड से अजय देवगन की आवाज में सुनाई दे रही है।

देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत यह फिल्म अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध की कहानी दिखाई जाएगी ।

फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ भारतीय वायुसेना के एक जांबांज अधिकारी विजय कार्णिक की कहानी कहती है। वह पाकिस्तान हमले के समय भुज हवाई अड्डे के प्रभारी थे और फिल्म में ये दिखाया जाएगा कि कैसे उन्होंने हमले के बाद पास के गांव माधापार की 300 महिलाओं की मदद से एक पूरे एयरबेस को फिर से खड़ा कर दिया।

‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ में अजय देवगन स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं ।व हीं सोनाक्षी सिन्हा फिल्म में सुंदरबेन जेठा मधारपार्या के रोल में नजर आएंगी। अभिषेक दुधैया, रमन कुमार, रितेश शाह और पूजा भावोरिया द्वारा लिखी गई है। भूषण कुमार, गिन्नी खानूजा, वज़ीर सिंह और कुमार मंगत पाठक द्वारा निर्मित हैं । यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 13 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!