spot_img

‘Indian Idol 12’ के कंटेस्टेंट पवनदीप और अरुणिता कांजीलाल का नया गाना ‘तेरी उम्मीद’ रिलीज

'इंडियन आइडल 12 ' (Indian Idol 12) के कंटेस्टेंट पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का नया गाना 'तेरी उम्मीद' शुक्रवार को रिलीज हो गया।

‘इंडियन आइडल 12 ‘ (Indian Idol 12) के कंटेस्टेंट पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का नया गाना ‘तेरी उम्मीद’ शुक्रवार को रिलीज हो गया। इस गाने को इंडियन आइडल 12 के जज हिमेश रेशमिया के जन्मदिन पर रिलीज किया गया है। गाने को जज हिमेश रेशमिया ने ही कंपोज किया है। गाना सुनने में काफी मधुर है, जबकि इस गाने को फैंस के बीच अरुदीप के नाम से मशहूर अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की जोड़ी ने मिलकर गाया है।

फैंस के बीच यह गाना काफी पसंद किया जा रहा है। इससे पहले अरुदीप की जोड़ी का गाना ‘तेरे बगैर’ रिलीज हुआ था, जिसे भी फैंस ने काफी सराहा था। लेकिन इस गाने में दोनों में से किसी सिंगर की भी झलक नहीं दिखाई गई थी। वहीं इस बार हिमेश ने ‘तेरी उम्मीद’ में दोनों की झलक दिखाई हैं। फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं और अरुणिता और पवनदीप पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

गौरतलब है अरुणिता और पवनदीप इन दिनों सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट है और दोनों शो में एक -दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!