spot_img

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद ‘super dancer chapter 4’ के सेट पर नहीं पहुंची शिल्पा शेट्टी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (actress shilpa shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद पूरी इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है।

मुंबई: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (actress shilpa shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद पूरी इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है। शिल्पा शेट्टी पति की गिरफ्तारी के बाद राज कुंद्रा के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं और इसके साथ ही उन्हें एक बड़ा खामियाजा भी भुगतना पड़ा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार मंगलवार से सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4 ‘ (‘super dancer chapter 4’) के आगामी एपिसोडस की शूटिंग शुरू होने वाली थी। इस शो में शिल्पा जज की भूमिका में नजर आ रही थी। लेकिन सोमवार देर रात राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने शो के अपकमिंग एपिसोडस की शूटिंग के लिए उन्हें सेट पर आने से मना कर दिया। वहीं अब यह भी दावा किया जा रहा है कि आगामी एपिसोड्स में शिल्पा शेट्टी की जगह एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) स्पेशल जज के रूप में दिखाई देंगी। इसके लिए मेकर्स ने करिश्मा कपूर, गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

हालांकि, अभी यह बात साफ़ नहीं हो पाई कि शिल्पा शो के आगामी एपिसोड्स में नजर आएंगी या उन्होंने हमेशा के लिए शो को अलविदा कह दिया है।

वहीं मंगलवार को राज कुंद्रा की कोर्ट में पेशी होने के बाद जहां उन्हें 23 जुलाई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया। वहीं इसके बाद क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ करने की तयारी में है। वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा जल्द ही फिल्म ‘हंगामा 2’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह फिल्म निकम्मा में नजर आयेंगी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!