spot_img
spot_img

Rahul Vaidya ने Disha Parmar को पहनाई सगाई की अंगूठी

'बिग बॉस 14 ' के फर्स्ट रनर अप रह चुके राहुल वैद्य और उनकी लेडी लव दिशा परमार जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों 16 जुलाई को सात फेरे लेंगे।

New Delhi: ‘बिग बॉस 14 ‘ के फर्स्ट रनर अप रह चुके राहुल वैद्य और उनकी लेडी लव दिशा परमार जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों 16 जुलाई को सात फेरे लेंगे। इस बीच कपल का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों एक-दूसरे को सगाई की अंगूठी पहना रहे हैं। इसके साथ ही इस वीडियो में राहुल और दिशा ने एक ब्रांड को एंडोर्स किया है।

उल्लेखनीय है सिंगर राहुल वैद्य ने कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले सलमान खान के शो ‘Big Boss 14’ में ही टेलीविजन अभिनेत्री दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। उस समय नेशनल टीवी पर दिशा ने भी राहुल के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया था। इसके बाद लगातार दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे फैंस के बीच होने लगे और वो दोनों को हमेशा के लिए एक साथ देखने का इन्तजार कर रहे थे, लेकिन अब फैंस की ये ख्वाहिश जल्द ही पूरी होने वाली हैं।

दोनों की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है। यह शादी एक निजी समारोह होगा, जिसमें दिशा और राहुल के कुछ बहुत सीमित करीबी ही मौजूद रहेंगे।

राहुल ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें ब्लू और ब्लैक कलर के सूट में काफी डैशिंग लग रहे हैं। वहीं ब्राउन कलर की ड्रेस में दिशा भी काफी प्यारी लग रही है। वीडियो में दोनों बड़े ही प्यार से एक दूसरे के साथ रिंग एक्सचेंज करते दिख रहे हैं और डांस करते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि पहले तो राहुल और दिशा एक दूसरे से अपनी अंगूठी छुपाते हैं, लेकिन फिर रिंग देखकर काफी खुश हो जाते हैं और रिंग पहनाकर डांस करने लगते हैं।

वीडियो शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन में लिखा, ‘और आखिरकार….मैंने उसने अंगूठी पहना ही दी। जब से मेरी बिगबॉस की यात्रा खत्म हुई है, तब से सही सगाई की अंगूठी की तलाश शुरू हो गई थी। बेशक मैं नर्वस था, लेकिन मैंने उसे उस अंगूठी से सरप्राइज दिया जिसे वह महीनों से तलाश कर रही थी। कुछ घंटे ही हुए हैं और वो इस खूबसूरत अंगूठी से अपनी नजरें नहीं हटा पा रही है’।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!