spot_img
spot_img

युवती की हत्या के बाद पायल के निशाने पर थे 4 और लोग, टीवी पर सीरियल और क्राइम शो देखकर बनाई थी योजना

युवती पायल के निशाने पर चार और लोग भी थे जिनका वह कत्ल करना चाहती थी और यह वही लोग थे जिनकी वजह से पायल के माता-पिता ने आत्महत्या की थी।

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा थाना बिसरख पुलिस ने एक युवती की हत्या कर उसके चेहरे पर तेजाब डालकर उसे मार डालने के जुर्म में एक युवती और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में दोनों के पास से एक कंट्री मेड पिस्टल और कुछ गोलियां भी बरामद की है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया की पकड़ी गई युवती पायल के निशाने पर चार और लोग भी थे जिनका वह कत्ल करना चाहती थी और यह वही लोग थे जिनकी वजह से पायल के माता-पिता ने आत्महत्या की थी।

अपने माता-पिता की आत्महत्या का बदला लेने के लिए ही पायल ने खुद की मौत का स्वांग रचा था और दुनिया को धोखा देने के लिए युवती का कत्ल कर उसका चेहरा खराब कर दिया था और खुद सुसाइड नोट लिखकर अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई थी। पायल ने टीवी पर कबूल है सीरियल और कई क्राइम शो देख कर ये सब रचा था। 

अपर पुलिस आयुक्त सेंट्रल जोन साद मियां ने बताया गौर सिटी मॉल के पास से हेमा चौधरी नाम की एक लड़की 12 नवंबर को गायब हो गई थी। इस मामले में बिसरख पुलिस ने जब हेमा की कॉल डिटेल्स से की तो उसकी अंतिम कोई लोकेशन पायल के गांव की दिखाई दी और अजय ठाकुर जो पायल का बॉयफ्रेंड था, उसे उसकी आखरी बार बात हुई थी।

हेमा चौधरी पायल की खौफनाक साजिश का शिकार हो गई। पायल ने दो बच्चों के पिता अजय को अपने प्लान में मिला लिया था और उसने अजय से बताया था कि 4 लोग हैं जो उसके माता-पिता के आत्महत्या के लिए जिम्मेदार हैं जिन को जेल नहीं हुई। उन्हीं से पायल को बदला लेना है और उनकी हत्या करनी है। लेकिन उससे पहले उसको अपनी पहचान छुपानी होगी जिसके लिए उसने अजय की मदद से हेमा चौधरी की हत्या कर दी और अपने कपड़े पहना कर उसका चेहरा तेजाब से जला दिया।

पायल के भाई की शादी के दौरान बिचौलिया उसकी बुआ के लड़के सुनील ने 5 लाख रुपए पायल के माता पिता को उधार दिए था। जिनको न लौटा पाने के चलते पायल के माता पिता ने आत्महत्या कर ली थी। अपने माता पिता की मौत के लिए पायल सुनील, अपनी भाभी स्वाति और उसके 2 भाई कोशिंदर और गोलू को जिम्मेदार मानती थी। इसलिए वो इनकी हत्या करना चाहती थी। इसीलिए पायल ने अपनी मौत का स्वांग रचा और अपने आशिक को भी उसमें शामिल कर लिया। पायल ने अजय से वारदात के 7 दिन बाद शादी भी कर ली थी। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!