spot_img

85 से ज्यादा महिलाओं को शिकार बनाने वाला ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार, अश्लील फोटो भेज करता था Blackmail

Faridabad: फेसबुक तथा व्हाट्सएप (facebook and whatsapp) पर महिलाओं को उनकी एडिट की हुई अश्लील फोटो (porn photos) भेजकर इसे इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल (Blackmail) करने का आरोपी महिला थाना इंस्पेक्टर माया की टीम ने गिरफ्तार किया है। वह अब तक 85 से अधिक महिलाओं को ब्लैकमेल कर चुका था। आरोपी के फेसबुक मैसेंजर पर 60 तथा व्हाट्सएप पर 25 महिलाओं के साथ अश्लील चैट पाई गई है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम गणेश है। आरोपी की उम्र करीब 42 वर्ष है और वह एक ट्रक ड्राइवर है।

आरोपी के खिलाफ महिला थाना एनआईटी (NIT) में आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। पीडि़त महिला ने बताया था कि 6 मई 2022 को व्हाट्सएप पर उसे एक मैसेज प्राप्त हुआ, जिसमें उसी की अश्लील फोटो थी। उसका चेहरा किसी अश्लील फोटो से जोड़ा हुआ था। आरोपी ने उसे धमकी दी कि यदि उसका नंबर ब्लॉक किया तो उसकी यह फोटो इंटरनेट पर वायरल कर दी जाएगी। महिला काफी डर गई और उसने यह बात अपने पति को बताई। महिला के पति ने जब उस नंबर पर फोन किया तो वह नंबर स्विच ऑफ मिला। जिसके बाद महिला ने अपने पति के साथ आकर पुलिस को इसकी शिकायत दी।

अलीगढ़ से गिरफ्तार हुआ आरोपी

पुलिस टीम ने आरोपी की धरपकड़ के लिए नागौर, अजमेर, जयपुर, किशनगढ़, रुपनगढ़, दौसा, अलवर, भरतपुर सहित कई स्थानों पर रेड डाली, परंतु आरोपी हर बार बचता रहा। करीब 4 महीने की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी को अलीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने चौंकाने वाले खुलासे किए जिसमें उसने बताया कि वह फेसबुक पर लगातार महिलाओं को ढूंढता रहता है और उनकी प्रोफाइल फोटो लेकर उसे किसी न्यूड महिला की फोटो से जोड़कर उसकी अश्लील फोटो बना देता था। इसके पश्चात वह फेसबुक मैसेंजर तथा फेसबुक से महिला का फोन नंबर लेकर व्हाट्सएप के माध्यम से इस फोटो को उस महिला के पास भेज देता था। धमकी देकर उन्हें बातचीत करने के लिए ब्लैकमेल करता था।

महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनकी गंदी फोटो व वीडियो मंगवाता था आरोपी

आरोपी महिलाओं को ब्लैकमेल करके उनकी गंदी फोटो तथा वीडियो मंगवाता था। बदनामी के डर से महिलाएं आरोपी के झांसे में आ जाती थी और उन्हें अपनी फोटो और वीडियो भेज देती थी। इसके अलावा आरोपी के व्हाट्सएप पर भी 25 औरतों के साथ अश्लील मैसेज पाए गए। आरोपी के मोबाइल में 485 अश्लील वीडियो पाई गई, जिसमें से कुछ उसने महिलाओं को ब्लैकमेल करके मंगवाई थी और कुछ इंटरनेट से डाउनलोड की थी।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!