spot_img
spot_img

बिहार के युवक की दिल्ली में हत्या: बदमाश युवक पर चाकू से वार करते रहे और भीड़ तमाशबीन रही

New Delhi: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास इलाके में बदमाशों ने बीच बाजार एक युवक को चाकू घोंप दिया। वारदात के दौरान आरोपित पीड़ित पर हमला करते रहे, इस बीच लोगों की भीड़ तमाशबीन रही। वारदात के बाद हमलावर बड़ी ही आसानी से मौके से फरार हो गए। काफी देर बाद कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाकर युवक को एक निजी वाहन में डाला और जीटीबी अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।

मृतक की पहचान अनवारुल हक (22) के रूप में हुई है। पुलिस ने उसका शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। बिहार उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिवार के दिल्ली आने पर शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। डीसीपी संजय कुमार सैन ने सोमवार को बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से कुछ हमलावरों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से पुर्णिया बिहार का रहने वाला अनवारुल खजूरी खास के शेरपुर चौक इलाके में स्कूल बैग बनाने वाली एक फैक्टरी में रहता था। वह पिछले डेढ़ माह से सचिन नामक कारोबारी की स्कूल बैग बनाने फैक्टरी में काम करता था। रविवार शाम करीब 5.00 बजे अनवारुल फैक्टरी से किसी काम के लिए बाहर निकला। इस बीच जैसे ही वह तुकमीरपुर की ओर बढ़ा तो अचानक दो-तीन लड़कों ने उसे घेरकर हमला कर दिया। अनवारुल मदद के लिए चिल्लाने लगा।

इस बीच आरोपितों ने उसके पेट में चाकू घोंप दिया। वारदात के बाद आरोपित वहां से फरार हो गए। घटना के बाद लोगों की भारी भीड़ मौके पर जुट गई। अनवारुल सड़क पर दर्द से छटपटाता रहा। अनवारुल के पेट से खून बहता रहा। काफी देर बाद कुछ लड़के उसे अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। क्राइम टीम को मौके से बुला लिया गया।

बाद में मृतक की पहचान हुई। फैक्टरी मालिक व बाकी कर्मचारियों ने बताया कि अनवारुल की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। वह अपने काम से मतलब रखता था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में वारदात को अंजाम देने वाले हत्यारे कैद मिले हैं। उसके आधार पर पुलिस आरोपितों की पहचान का दावा कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!