spot_img
spot_img

संपत्ति के लिए बेटे ने मां को बेरहमी से मार डाला

गुरुग्राम के शिवपुरी इलाके में एक संदिग्ध संपत्ति विवाद को लेकर एक घटना में एक बेटे ने अपनी मां की बेरहमी से हत्या कर दी।

Gurugram: गुरुग्राम के शिवपुरी इलाके में एक संदिग्ध संपत्ति विवाद को लेकर एक घटना में एक बेटे ने अपनी मां की बेरहमी से हत्या कर दी। यह जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को दी। पुलिस ने कहा, ये घटना गुरुवार को रात करीब 8.30 बजे की है।

आरोपी मनीष भंडारी ने अपनी 66 वर्षीय मां वीना कुमारी के गले और सीने पर धारदार हथियार से कई बार वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतक के पति, रेलवे के एक सेवानिवृत्त अधिकारी, रनबीर भंडारी ने पुलिस शिकायत में कहा कि उनके बेटे ने बी.टेक किया है और वह एक प्रमुख निजी कंपनी में काम करता है। वह दिसंबर 2018 से अपनी पत्नी से अलग रह रहा था और सितंबर 2021 में अपना पैतृक घर भी छोड़कर शिवपुरी इलाके में रह रहा था।

उन्होंने पुलिस को बताया, गुरुवार को रात करीब साढ़े आठ बजे मेरी पत्नी मनीष को खाना देकर घर से लौट रही थी और जब वह शिव वाटिका के पास पहुंची तो मैंने देखा कि वह मनीष के साथ बात कर रही थी और उसने मुझे घर लौटने के लिए कहा। उसके बाद मैं अपने घर लौट आया और बाद में मैंने चीख-पुकार सुनी और मौके पर पहुंचा तो वीना वहां पर खून से लथपथ पड़ी थी। मनीष वहां से भाग गया।

पीड़िता को सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि पुलिस को शक था कि तनावग्रस्त बेटे का अपनी मां से संपत्ति को लेकर झगड़ा हुआ था। झगड़ा इतना बढ़ गया कि बेटे ने मां की चाकू मारकर हत्या कर दी।

मृतका के पति की शिकायत पर न्यू कॉलोनी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है, जिसकी गिरफ्तारी होनी बाकी है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!