spot_img

होटल मालिक की हत्या में सीवान का शार्प शूटर हैदराबाद से गिरफ्तार

राजधानी के वसंत कुंज इलाके में महिपालपुर स्थित एक होटल के मालिक की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने सीवान के शार्प शूटर को हैदराबाद से गिरफ्तार किया है।

New Delhi: राजधानी के वसंत कुंज इलाके में महिपालपुर स्थित एक होटल के मालिक की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने सीवान के शार्प शूटर को हैदराबाद से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शार्प शूटर की पहचान भुल्लू उर्फ काला के रूप में हुई है। यह बिहार के सिवान का रहने वाला है। पुलिस के हत्थे चढ़ा यह शूटर पहले ही हत्या, हत्या का प्रयास व आर्म्स एक्ट सहित कई मामलों में आरोपित है।

मंगलवार को डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया कि होटल के मालिक कृष्ण पाल सहरावत की करीब एक महीना पहले उन्हीं के होटल के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जांच में पता चला कि उनके होटल को लीज पर चलाने वाले रोशन उर्फ आशू ने हत्या के लिए भुल्लू उर्फ काला को कॉन्ट्रैक्ट दिया था। इसके लिए आशू ने 5 लाख की सुपारी काला नाम के शख्स को दी थी।

काला सिवान में भी कॉन्ट्रैक किलिंग कर चुका है। पुलिस ने कॉन्ट्रैक्ट किलर भुल्लू उर्फ काला को सर्विलांस की मदद से तेलंगाना के हैदराबाद में दबोचने में सफलता प्राप्त की है। डीसीपी के मुताबिक इस मामले में स्पेशल स्टाफ और लोकल पुलिस की टीम ने पहले छह आरोपियों को नोएडा, लुधियाना और दिल्ली के रानीखेड़ा इलाके से गिरफ्तार किया था।

होटल को लीज पर चलाने वाला रोशन उर्फ आशु भी सिवान का रहने वाला है। वह महिपालपुर में रहने वाले किशनपाल सहरावत से उनका होटल लीज पर लिया था। लाखों के बिजली बिल को लेकर इनके बीच विवाद चल रहा था।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!