spot_img

PM नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर BJYM चलाएगा 20 दिवसीय ‘सेवा और समर्पण’ अभियान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जन्मदिन पर भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) कई कल्याणकारी कार्यक्रम और जागरूकता अभियान चलाएगा, साथ ही देश भर में 'नव भारत मेला' भी आयोजित करेगा।

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जन्मदिन पर भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) कई कल्याणकारी कार्यक्रम और जागरूकता अभियान चलाएगा, साथ ही देश भर में ‘नव भारत मेला’ भी आयोजित करेगा।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की युवा इकाई भाजयुमो की ओर से मंगलवार को जारी एक बयान में कहा गया कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर वह 20 दिनों का ‘सेवा और समर्पण’ अभियान आरंभ करेगा और सात अक्टूबर को इसका समापन होगा। इसके तहत भाजयुमो की हर जिला इकाई ‘नव भारत मेला’ का आयोजन करेगी। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सात साल के कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों का प्रचार किया जाएगा।

इसके तहत स्वच्छता अभियान चलाए जाएंगे, रक्त दान शिविर लगाए जाएंगे और प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा।

उपराष्ट्रपति नायडू, प्रधानमंत्री मोदी, लोकसभा अध्यक्ष बिरला बुधवार को लांच करेंगे संसद टीवी

भाजयुमो के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा, ‘भाजयुमो प्रधानमंत्री के जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मनाता रहा है और इसके तहत देश भर में सेवा के कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। इस बार सेवा सप्ताह के रूप में भाजयुमो एक सप्ताह तक कई कल्याणकारी कार्यक्रमों का आयोजन करेगा।’

उन्होंने कहा कि इस बार कार्यक्रमों का विस्तार 20 दिनों के लिए किया गया है क्योंकि प्रधानमंत्री सार्वजनिक कार्यालय में दो दशक पूरा कर रहे हैं। वह 13 वर्षों तक गुजरात के मुख्यमंत्री रहे और पिछले सात साल से प्रधानमंत्री हैं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!