spot_img
spot_img

इस राज्य में मकान ढहने से एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत

मकान ढहने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। जिले में पिछले 48 घंटे से लगातार बारिश हो रही है।

Raipur/Kanker: कांकेर जिले के पखांजूर में मकान ढहने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। जिले में पिछले 48 घंटे से लगातार बारिश हो रही है। बारिश के कारण कच्चे मकान की दीवार ढह गई ,जिससे माता पिता और तीन बेटियों की असमय मौत हो गई।

जिला प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार कांकेर जिले अंतर्गत पखांजूर क्षेत्र के परलकोट के पीव्ही 110 गांव में रविवार आधी रात बारिश के कारण कच्चे मकान की दीवार ढह गई।जिसमें पूरा परिवार खत्म हो गया ।उस समय पूरा परिवार सो रहा था । माता- पिता और तीन बेटियों की असमय मौत हो गई।सूचना मिलने के बाद पुलिस बल मौके के लिए रवाना हो चुका है। लेकिन बारिश के कारण नदी नाले उफान पर होने के चलते पुलिस को घटना स्थल पहुंचने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

कांकेर जिले में पिछले 48 घंटे से लगातार बारिश हो रही है. जिसके चलते नदी नाले उफान पर हैं. कई गांव का संपर्क ब्लॉक और जिला मुख्यालय से कट गया है। लगातार बारिश होने के चलते पखांजूर थाना क्षेत्र अंतर्गत यह बड़ी घटना सामने आ रही है।

भू अभिलेख शाखा के अनुसार चालू मानसून के दौरान कांकेर जिले में 1 जून से अब तक 997.4 मिलीमीटर औसत बारिश दर्ज की गई है। बीती रात से जिले के सभी तहसीलों में भारी बारिश हो रही है। सबसे ज्यादा बारिश पखांजूर तहसील में 71.3 मिली मीटर और सबसे कम बारिश 11.3 मिली मीटर चारामा तहसील में दर्ज की गई है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!