spot_img

Chhatisgarh: नक्सलियों ने किया IED Blast, 4 जवान घायल

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्सलियों ने भोपालपटनम सड़क पर आईईडी ब्लास्ट किया (Naxalites blast IED on Bhopalpatnam road) है।

Jagdalpur: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्सलियों ने भोपालपटनम सड़क पर आईईडी ब्लास्ट किया (Naxalites blast IED on Bhopalpatnam road) है। चिन्नाकोड़ेपाल के टी पॉइंट में हुई ब्लास्ट की इस घटना में सर्चिंग में निकले 4 सीआरपीएफ जवानों के घायल होने की खबर है।सभी घायल जवान सीआरपीएफ 153 बटालियन के बताए जा रहे, घायल जवानों को ईलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। घटना की पुष्टि एसपी पंकज शुक्ला ने की।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सीआरपीएफ के जवान मंगलवार को रोज की तरह इलाके में एरिया डोमिनेशन के लिए निकले हुए थे।जिले के थाना मोदकपाल क्षेत्रांतर्गत सीआरपीएफ कैम्प चिन्नाकोड़ेपाल से सीआरपीएफ 153 बटालियन का बल सर्चिंग के लिए आज सुबह रवाना हुये थे।

दोपहर लगभग 3.00 बजे मुरकीनार मार्ग पर बीजापुर-भोपालपटनम-उसूर के टी पॉइंट पर सड़क के किनारे नक्सलियों ने जवानों को नुकसान पहुंचाने पहले से ही प्रेशर आईईडी प्लांट किया था । सर्चिंग करने के दौरान अचानक आईईडी ब्लास्ट की चपेट में आने से सीआरपीएफ के 04 जवान ,डिप्टी कमांडेट पलवान विश्वास, एएसआई सदा शिव यादव, प्रधान आरक्षक राजीव रंजन एवं आरक्षक ओम प्रकाश घायल हो गये।

घायल जवानों को उपचार के लिए जिला अस्पताल बीजापुर लाया गया है। इसकी पुष्टि बस्तर आईजी सुंदरराज पी. ने किया है।3 जवानों को सेना के हेलिकॉप्टर से रायपुर भेजा गया। एएसपी पंकज शुकला ने बताया पुलिस की दबाव के बाद नक्सली बौखला गए हैं इस लिए ऐसा हरकत कर रहे है। घटना स्थल और आसपास सर्चिंग जारी है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!