spot_img

New Trend: Chhattisgarh के सुकमा में नक्सलियों ने LPG सिलेंडर लूटा

छत्तीसगढ़ के सुकमा(Sukma District Of Chhatisgarh) जिले में नक्सलियों के द्वारा सोमवार दोपहर बाद एलपीजी गैस (LPG) से भरे पिकअप वाहन को रोककर वाहन चालक एवं हेल्पर के साथ मारपीट कर एलपीजी गैस से भरा पिकअप वाहन को लूट लिया गया।

Sukma: छत्तीसगढ़ के सुकमा(Sukma District Of Chhatisgarh) जिले में नक्सलियों के द्वारा सोमवार दोपहर बाद एलपीजी गैस (LPG) से भरे पिकअप वाहन को रोककर वाहन चालक एवं हेल्पर के साथ मारपीट कर एलपीजी गैस से भरा पिकअप वाहन को लूट लिया गया। हेल्पर और वाहन चालक को मारपीट करने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। घायल दोनों लोगों का इलाज कोन्टा अस्पताल में किया जा रहा है।घटना की पुष्टि पुलिस अधीक्षक सुनील शर्मा ने की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जानकारी के अनुसार गैस सिलेंडर से भरी पिकअप कोंटा से भेज्जी जा रही थी। लेकिन रास्ते में गोरखा व कोताचेरु के पास नक्सलियों ने पिकअप को रोक लिया और उसके ड्राइवर के साथ मारपीट की। इसके बाद नक्सली गैस सिलेंडर से भरे पिकअप को अपने साथ ले गए। मामले की सूचना मिलते ही फोर्स की टीम मौके पर रवाना हुई है।

मारपीट करने के बाद नक्सलियों ने वाहन चालक और हेल्पर को सुरक्षा बल के कैम्पों में एलपीजी सिलेंडर सप्लाई नही करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। मौके से पिकअप वाहन को नक्सली अपने साथ लेकर जंगल ओर चले गए। पिकअप वाहन में 85 सिलेंडर थे।

एसपी सुनील शर्मा ने बताया कि कोन्टा से एलपीजी सिलेंडर भर कर भेज्जी की ओर जा रही पिकअप वाहन को नक्सलियों ने रोककर चालक एवं हेल्पर के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। नक्सली पिकअप वाहन एवं एलपीजी सिलेंडर को लेकर अपने साथ जंगल की ओर चले गए। चालक और हेल्पर को मारपीट करने के बाद छोड़ दिया। घायलों दो लोगों का इलाज कोन्टा अस्पताल में जारी है। इस घटना के बाद इलाके में सर्चिंग अभियान तेज कर दी गई है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!