spot_img
spot_img

शर्मनाक: दिव्यांग किशोरी के साथ सामूहिक गैंगरेप

बिहार के मोतिहारी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से शर्मशार करने वाली घटना सामने आयी है।जहां एक गूंगी नाबालिक बच्ची को जबरदस्ती शराब पिलाकर बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Motihari(Bihar): बिहार के मोतिहारी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से शर्मशार करने वाली घटना सामने आयी है।जहां एक गूंगी नाबालिक बच्ची को जबरदस्ती शराब पिलाकर बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।बताया जा रहा है कि घटना बीते 1 दिसंबर की रात मे घटी जिसके बाद दबंगों ने इस मामले को दबाने के लिए पहले स्थानीय स्तर पर पंचायती कर डराने धमकाने का प्रयास किया।वही मामला जब सार्वजनिक हुआ तो घटना के दो दिन बाद संग्रामपुर थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई है।

रविवार को यहां अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।पीड़ित लड़की के मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।उन्होने बताया कि घटना एक दिसम्बर की रात की बतायी जा रही है।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उसके घर पर छापेमारी की गई है। एसपी के निर्देश पर आरोपियों की त्वरित कुर्की जब्ती के लिए पुलिस कर्रवाई में जुटी है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस मुख्यालय से मिली जानकारी के अनुसार मोतिहारी एसपी डॉ. कुमार आशीष ने आरोपियों की गिरफ्तारी के एसआईटी टीम का गठन कर दिया है। पीड़ित बच्ची का पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!